यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सेहत में आई स्थिरता
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सेहत में आई स्थिरता
Share:

संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के अधिकारियों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत स्थिर है। पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को संक्रमण और चेतना का स्तर कम होने के कारण 4 जुलाई की शाम को आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

''महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं। वह संचारी है। SGPGIMS ने एक बयान में कहा, CCM, कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, एंडोक्रिनोलॉजी और नेफ्रोलॉजी के वरिष्ठ संकाय उनके उपचार की निगरानी कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य से संबंधित सभी मापदंडों पर कड़ी नजर रख रहे हैं। निदेशक प्रोफेसर आर के धीमान रोजाना उनके इलाज की निगरानी कर रहे हैं।

80 वर्षीय सिंह, जो राजस्थान के राज्यपाल भी रह चुके हैं, को संक्रमण और चेतना का स्तर कम होने के कारण 4 जुलाई की शाम को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इससे पहले उनका यहां के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज चल रहा था। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सिंह के पोते से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए बात की, और कहा कि देश भर में अनगिनत लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने अस्पताल का दौरा किया और सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

कर्नाटक सरकार ने राज्य में जीका वायरस से बचाव के लिए जारी किए नए दिशा निर्देश

थावरचंद गहलोत रविवार को राज्य के राज्यपाल के रूप में लेंगे शपथ

अमेरिकी सांसदों ने भारत में अमेरिका के नए दूत एरिक गार्सेटी को दीं शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -