अमेरिकी सांसदों ने भारत में अमेरिका के नए दूत एरिक गार्सेटी को दीं शुभकामनाएं
अमेरिकी सांसदों ने भारत में अमेरिका के नए दूत एरिक गार्सेटी को दीं शुभकामनाएं
Share:

शक्तिशाली अमेरिकी सांसदों और भारतीय-अमेरिकी समुदाय के प्रमुख सदस्यों ने भारत में देश के अगले दूत के रूप में लॉस एंजिल्स के मेयर एरिक गार्सेटी के नामांकन का स्वागत किया है। राष्ट्रपति जो बिडेन ने शुक्रवार को भारत में नए अमेरिकी राजदूत बनने के लिए एलए मेयर गार्सेटी को नामित करने के अपने इरादे की घोषणा की।

भारत में नए अमेरिकी दूत एरिक गार्सेटी का आज अमेरिकी कांग्रेसी ब्रैड शेरमेन और यूएस-इंडिया बिजनेस काउंसिल (यूएसआईबीसी) की अध्यक्ष निशा बिस्वाल ने स्वागत किया। ब्रैड शेरमेन ने ट्वीट किया, "कांग्रेसनल इंडिया कॉकस के सह-अध्यक्ष के रूप में, मैं दुनिया के सबसे पुराने और सबसे बड़े लोकतंत्रों के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए मेयरऑफला गार्सेटी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।" "भारत में अमेरिकी राजदूत के लिए @ericgarcetti को नामित करने के लिए @POTUS द्वारा एक प्रेरित विकल्प। मेयर गार्सेटी को अपने हिंदी के अच्छे उपयोग और यूएस-इंडिया साझेदारी को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। गर्व है कि @USIBC को मेयर गार्सेटी के साथ जुड़ने का मौका मिला।

मेयर गार्सेटी के राष्ट्रपति बिडेन के साथ घनिष्ठ राजनीतिक संबंध और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र में उनके अनुभव ने प्रवासी भारतीयों के लिए अमेरिका-भारत संबंधों को जारी रखने के लिए मिलकर काम करने का एक स्वागत योग्य अवसर प्रस्तुत किया है।

आपने कभी खाया है 25 किलो का लॉलीपॉप, वीडियो हो रहा वायरल

ओडिशा: मुख्यमंत्री पटनायक ने 32-लाख मनरेगा मजदूरों के लिए शुरू की ये खास ये सुविधा

इस्लामिक काउंसिल ने घरेलू हिंसा विधेयकों पर कानून को किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -