द शील्ड ने चुराया हमारा का गिमिक : वैस ब्रिस्को
द शील्ड ने चुराया हमारा का गिमिक : वैस ब्रिस्को
Share:

एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व TNA सुपरस्टार वैस ब्रिस्को ने बताया कि एसेज़ एंड एट्स स्टोरीलाइन का अंत एकदम से होने की पीछे कारण था कि जो लोग इस स्टोरीलाइन को लिख रहे थे, TNA ने उन राइटर्स को कंपनी से निकाल दिया था. कंपनी ने जिन नए राइटरों को साइन किया था, वो पुराने राइटरों के काम को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे. इस वजह से अचानक एसेज़ एंड एट्स को मैनेजमेंट ने हटा दिया.

ब्रिस्को ने द शील्ड पर एसेज़ एंड एट्स की गिमिक को चुराने का आरोप लगाते हुए कहा, "हम सब लोग जो उस टीम में थे, साथ आते-जाते और साथ ही काम किया करते थे. हम अपने काम को लेकर बहुत ही ज्यादा गंभीर थे और उसे कामयाब बनाना चाहते थे. हम अपने काम को किसी बच्चे की तरह से ट्रीट कर रहे थे. अगर आप चीजों को देखेंगे तो द शील्ड को हमारी वजह से ही लाया गया. द शील्ड जो भी करती है, उसकी शुरुआत हम कई साल पहले ही कर चुके थे. हम लोग भी मास्क लगाकर आते थे, वो लोग भी यही करते हैं."

वैस ब्रिस्को फिलहाल कई सारे इंडिपेंडेंट रैसलिंग प्रमोशंस और एक फ्री एजेंट के तौर पर काम करते हैं. इससे पहले भी कई मौकों पर वो द शील्ड की आलोचना कर चुके हैं. ब्रिस्को द्वारा कही गई इस बात पर WWE की ओर से अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है, और शायद कोई बयान आएगा भी नहीं. वैस ब्रिस्को WWE की डेवलपमेंटल ब्रैंड FCW के साथ काम कर चुके हैं. कंपनी के साथ कुछ साल बिताने पर उन्होंने 2011 में रिलीज़ कर दिया गया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

साल 2017 में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने वाले टॉप 5 सुपरस्टार्स

WWE की आज की बड़ी खबरें : 2017, 31 दिसंबर

मैंने सांता से क्रिसमस पर एक जीत मांगी थी- WWE सुपरस्टार कर्ट हॉकिंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -