पूर्व टेनिस प्लेयर Rachel Stuhlmann ने फिर शेयर की अपनी शानदार तस्वीर
पूर्व टेनिस प्लेयर Rachel Stuhlmann ने फिर शेयर की अपनी शानदार तस्वीर
Share:

विश्व की सबसे सेक्सी टेनिस इन्फ्लूएंसर राचेल स्टुहल्मन (Rachel Stuhlmann) ने अपने क्ले कोर्ट क्लोथिंग लाइन की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है। 26 साल की ने एक टेनिस रैकेट और मिट्टी से सनी गेंद को पकड़े हुए लाल लो-कट टॉप और स्कर्ट में शानदार पोज देती हुई दिखाई दी।

खबरों का कहना है कि राचेल ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन दिया- हां! बहुत खुश हूं कि आखिर मेरा पेरिस कलेक्शन सामने आ चुका है। मैं वास्तव में इस सीजन में रैड क्ले कोर्ट को गले लगा रहा हूं और अपने नए स्पोर्ट टॉवल, पोस्टर और क्ले कोर्ट सीजन परिधान लाइन को साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हो चुका है। मैं स्वेटर, लंबी आस्तीन, 2 टी-शर्ट और टोपी के मिट्टी के स्वर से ग्रस्त हूं। आप लोग इसे पसंद करने वाले हैं? टेनिस कैलेंडर के सबसे बड़े पलों में से एक को मनाने के लिए बहुत खुश हूं।

 

बता दें कि राचेल की उक्त पोस्ट को बहुत पसंद किया गया। फैंस ने इसपर जमकर कमेंट भी कर दिए है। एक ने लिखा- मेरी राय में यह ग्रह पर सबसे आकर्षक इंसान की फोटो है। वहां क्या संयोजन है- दिमाग और सुंदरता। एक ने लिखा- आपको आपके पोशाक असाधारण बनाने का काम करते है। राचेल जो कभी पेशेवर टेनिस खिलाड़ी बनने के सपने देखा करती थी अब पूरी तरह से सोशल मीडिया से होने वाली कमाई पर निर्भर है। उनके इंस्टाग्राम पर 300,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर कामुक फोटोज के साथ-साथ अपने फैंस के लिए गोल्फ टिप्स भी पोस्ट करती हुई दिखाई देती है। सेंट लुइस की सोशल मीडिया सेलिब्रिटी मिसौरी विश्वविद्यालय से पोषण और फिटनेस में वह प्रमुख लेखक के रूप में भी जानी जाती है। 

IPL 2023 में कोहली के बल्ले ने उगली आग, क्या WTC फाइनल में भी कायम रहेगा यही फॉर्म ?

IPL 2023: RCB की हार से विराट के फैंस ने खोया आपा, विजय शंकर और शुभमन गिल को सुनाई खरी-खोटी

लंबी कूद की खिलाड़ी शैली सिंह ने जापान में अपने नाम किया मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -