शिवराज सरकार पर भड़के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कहा- 'वैक्सीन के ही पते नहीं'
शिवराज सरकार पर भड़के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कहा- 'वैक्सीन के ही पते नहीं'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में कोरोना की मौजूदा स्थिति को लेकर सरकार पर विपक्ष द्वारा निशाना भी साधा जा रहा है। अब हाल ही में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है।

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि,'' 1 मई से 18 वर्ष से अधिक के युवाओं को वैक्सीन लगाने की बढ़ चढ़कर घोषणा की गयी थी , लोगों ने बड़ी संख्या में रजिस्ट्रेशन भी करवा लिये और अभी वैक्सीन के ही पते नहीं , कब आयेगी , कब लगेगी, कुछ तय नहीं ये कैसी सरकार है। साथ ही आगे कहा कि, शिवराज सरकार में प्रदेश के अस्पतालों में ना बेड , ना इलाज , ना ऑक्सीजन , ना जीवन रक्षक दवाइयाँ व इंजेक्शन और अब कोरोना संक्रमण रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली वैक्सीन भी नहीं है।''

इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा है कि, ''ख़ुद को विश्वगुरु बताते थे , विश्व भर में वैक्सीन भेजने के बड़े- बड़े दावे करते थे और अपने देश में , अपने ही नागरिकों के लिये वैक्सीन के ही पते नहीं है ना कोरोना संक्रमण होने पर इलाज और ना रोकने के लिये वैक्सीन है जनता सिर्फ़ भगवान भरोसे , ये कैसे अच्छे दिन आ गये।'' आप सभी जानते ही होंगे इस समय मध्यप्रदेश के हालात अच्छे नहीं है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव के चलते प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था बदतर हो गई है और इस पर CM शिवराज और उनके मंत्री सफाई देते नहीं थक रहे हैं।

IPL 2021: एक ओवर में 6 चौके खाने के बाद बॉलर 'शिवम' ने दबाया पृथ्वी शॉ का गला ! वीडियो वायरल

किसान भाइयों और बहनों के प्रति CM शिवराज ने जारी किया खास संदेश

केरल के डॉक्टरों ने किया राज्य में दो सप्ताह के लॉकडाउन का आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -