सर्जरी के बाद और बिगड़ा पूर्व राष्ट्रपति का स्वास्थ, हर कोई कर रहा ठीक होने की कामना
सर्जरी के बाद और बिगड़ा पूर्व राष्ट्रपति का स्वास्थ, हर कोई कर रहा ठीक होने की कामना
Share:

नई दिल्ली: कोविड-19 से संक्रमित भारत के  पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की आर्मी हॉस्पिटल में ब्रेन सर्जरी हुई है. जानकारी के अनुसार ब्रेन में जमे खून के एक थक्के को हटाने के लिए यह सर्जरी की गई है. वहीं सूत्रों का कहना है कि पूर्व राष्ट्रपति की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत पर नजर जमाए हुए है. वर्ष 2012 से 2017 तक भारत के राष्ट्रपति रहे 84 साल के प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को खुद ट्वीट कर कहा, एक अलग काम के लिए हॉस्पिटल आने पर मैं कोरोना संक्रमित  पाया गया. बीते हप्ते अपने संपर्क में आए लोगों से मेरा अनुरोध है कि वे कृपया आइसोलेशन में चले जाएं और कोरोना की जांच कराएं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रणब मुखर्जी के जल्द ठीक होने की दुआ की है. उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी से बात कर उनके पिता की तबीयत के बारे में पूछा. राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट किया, 'राष्ट्रपति ने शर्मिष्ठा मुखर्जी से बात कर उनके पिता पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबीयत के बारे में जानकारी ली. राष्ट्रपति ने उनके जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.'

जिसके पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने RR हॉस्पिटल जाकर पूर्व राष्ट्रपति के स्वास्थ्य की जानकारी ली. वह हॉस्पिटल में तकरीबन 20 मिनट तक रहे. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला सहित पार्टी के कई नेताओं ने मुखर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ मांगी. कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, हम पूर्व राष्ट्रपति के कोरोना से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रपति के पुत्र अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट किया, मैं अपने पिता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मैं अपने सभी भारतवासियों से भी अनुरोध करता हूं कि वे उनके स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना करें. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, अभिषेक मनु सिंघवी, द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन समेत विभिन्न दलों के नेताओं ने पूर्व राष्ट्रपति के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने तेलंगाना सरकार को बताया 'भ्रष्टाचार लिप्त'

राजस्थान में जारी है सियासी उठा-पटक, प्रियंका और राहुल से मिले सचिन पायलट

अमेरिका में स्कूल खोलना प्रशासन को पड़ा भारी, एक साथ संक्रमित हुए 250 बच्चे और शिक्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -