बेटे के लिए चोर बना गया पूर्व पुलिसकर्मी, रुला देगी ये कहानी
बेटे के लिए चोर बना गया पूर्व पुलिसकर्मी, रुला देगी ये कहानी
Share:

दुनियाभर से कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह कर्नाटक पुलिस (Karnataka Police) से जुड़ा है। जी दरअसल यहाँ एक पूर्व पुलिसकर्मी (Former Policeman) को गिरफ्तार किया गया है, जिसने कैंसर से पीड़ित अपने बेटे का इलाज करने के लिए अपराध किया था। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने बीते बुधवार को इस बारे में जानकारी दी है।

बताया जा रहा है गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान केरल के मूल निवासी 61 वर्षीय नजीर अहमद इमरान (Nazeer Ahmed Imran) उर्फ पिलाकल नजीर के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि नजीर ने भारत आने से पहले 9 साल तक बहरीन में एक पुलिसकर्मी के रूप में काम किया था। बताया जा रहा है 61 साल के नजीर अहमद इमरान को 14 साल में दूसरी बार गिरफ्तार किया गया है। जी दरअसल अपने बेटे को कैंसर का पता चलने के बाद नजीर एक पेशेवर कार चोर बन गया और उसने अपने बेटे के इलाज के लिए पैसे की व्यवस्था करना शुरू की। अशोकनगर पुलिस ने नजीर को 2008 में भी गिरफ्तार किया था, हालांकि उस समय वह जमानत लेकर छूट गया था।

वहीं जेल से बाहर आने के बाद भी वह अपराध करता रहा। कुछ समय पहले ही एक सर्विस सेंटर से एक एसयूवी उठाने के आरोप में ब्यातरयानपुरा पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तारी की है। बताया जा रहा है उसने वाहन उठाकर फर्जी दस्तावेज बनाकर उन्हें बेच दिया।

40 लाख से भी महंगी बिकती है ये 'मर्दानगी बढ़ाने वाली छिपकली'

यहाँ मिली 16 करोड़ साल पुरानी उड़ने वाली छिपकली!, देखकर काँप उठेगी रूह

84 साल की बुजुर्ग महिला को लेकर भागा युवक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -