पूर्व मिस्टर इंडिया प्रेमराज अरोड़ा ने दुनिया को कहा अलविदा, इस वजह से हुआ निधन
पूर्व मिस्टर इंडिया प्रेमराज अरोड़ा ने दुनिया को कहा अलविदा, इस वजह से हुआ निधन
Share:

देश के प्रसिद्ध बॉडीबिल्डर प्रेमराज अरोड़ा साइलेंट अटैक से जान चली गई है. वह केवल 42 साल  के ही थे. प्रेमराज अरोड़ा को गैस्ट्रिक प्रॉब्लम होने के पश्चात सीने में दर्द शुरू हुआ था. परिवार के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचा तो पता चला कि प्रेमराज को साइलेंट अटैक हुआ है. अस्पताल लाने से 20 मिनट पहले ही उनकी मौत जान जा चुकी थी.

प्रेमराज अरोड़ा बॉडीबिल्डर के शौकीन तो थे ही साथ ही में अरोड़ा समाज के अध्यक्ष भी रहे. कोटा में उनकी तीन जिम भी थी. साथ ही प्रेमराज बॉडी बिल्डिंग कम्पटीशन का आयोजन भी करते थे. उनका घर कोटा के कैथूनीपोल क्षेत्र में है. दर्जनों अवार्ड जीत चुके प्रेमराज मिस्टर इंडिया भी रहे चुके थे. प्रेमराज के परिवार में माता-पिता, भाई-बहन, पत्नी और 3 बच्चे हैं. जिनमें 2लड़की और एक लड़का है. 

बॉडी-बिल्डिंग से लेकर पावर लिफ्टिंग तक कमाया नाम: प्रेमराज अरोड़ा के छोटे भाई राहुल ने कहा है कि भाई वर्ष 1993 से जिमिंग की शुरुआत करने के उपरांत शुरुआती दौर में स्टेट लेवल और सिटी लेवल के कम्पटीशन में भाग लेते थे. उनके जीते अवार्ड से पूरा कमरा भर दिया है. भाई कई बार मिस्टर कोटा और मिस्टर हाडोती भी रह चुके थे. पावर लिफ्टिंग में कदम रखने के उपरांत उन्होंने साल 2016 से लेकर 2018 तक मिस्टर राजस्थान का खिताब जीता और गोल्ड मेडलिस्ट भी थे. पावर लिफ्टिंग और बॉडी बिल्डिंग में उनका पूरे देश में नाम था. 

'द केरला स्टोरी' पर आया कंगना रनौत का बयान, कहा- 'ये संविधान का अपमान'

सनी लियोनी ने अपने शानदार लुक्स से कान्स में सेट किए फैशन गोल्स

एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस काम ने फैंस को किया खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -