बिहार में फिर चलाई पूर्व एमएलसी विधायक के पुत्र ने गोली
बिहार में फिर चलाई पूर्व एमएलसी विधायक के पुत्र ने गोली
Share:

आरा। बिहार में एमएलसी सदस्य के पुत्र द्वारा रोड रेज के मामले में गोली मारने का विवाद अभी सुलझा भी नहीं था कि आरा में फिर एक एमएलसी के पूर्व सदस्य के बेटे ने उत्पात मचा दिया। इतना ही नहीं कारोबारी को गोली मार दी गई। गोली कारोबारी के पैर में लग गई। हमले में कारोबारी बाल - बाल बच गया। उसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना को राजद नेता और पूर्व एमएलसी लालदास राय के बेटे सोनू राय ने अंजाम दिया। दरअसल सोनू का हार्डवेयर के कारोबारी से जमीन का विवाद है।

सोनू कारोबारी की दुकान पर पहुंचा मगर वह वहां नहीं मिला ऐसे में उसने कारोबारी प्रहलाद शर्मा को घर से बाहर बुलाया और गोली मार दी। मगर यह गोली प्रहलाद शर्मा के पैर में लग गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने प्रहलाद को अस्पताल में दाखिल कर दिया।

गौरतलब है बांस टाल क्षेत्र की एक जमीन खाली करने को लेकर सोनू और प्रहलाद के बीच समझौता हुआ था। जिसमें सोनू ने प्रहलाद को गोली मार दी। हार्डवेयर कारोबारी ने जमीन पर अपना गोदाम बना लिया था। जिसे हटाने के लिए सोनू दबाव बना रहा था। गोली चलने के बाद अब पुलिस आरोपी सोनू को तलाश रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -