पूर्व विधायक ने कलेक्टर से पूछे सवाल
पूर्व विधायक ने कलेक्टर से पूछे सवाल
Share:

रतलाम/ब्यूरो।  शहर की राजनीति में काला अध्याय की  शुरुआत हो गई है, समन्वय तथा सामंजस्य  का युग समाप्त हो गया है । नगर विधायक के अनावश्यक हस्तक्षेप ने प्रशासन को कांग्रेस और भाजपा के पार्षदों का अलग-अलग शपथ समारोह आयोजित करने को विवश कर दिया है। 

आपको बता दे की सकलेचा ने जारी बयान में कहा कि कलेक्टर महोदय स्पष्ट करे की, कांग्रेस और भाजपा पार्षद गण का अलग-अलग शपथ समारोह क्यो आयोजित किया गया ?तथा पूर्व मे तय शपथ समारोह में काग्रेस के विधायक एवं जिलाध्यक्ष हर्षविजय गहलोत तथा शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया को अतिथि बनाकर आमंत्रित करने से किसके इशारे पर इन्कार किया गया ? सकलेचा ने कहा कि  अलग-अलग शपथ समारोह , शहर की राजनीति का काला दिन है । पिछले 67 वर्षों में कोई भी विधायक रहा हो किसी भी दल का स्थानीय शासन हो , शहर की राजनीति में समन्वय तथा आपसी सामंजस रहा है। विधायक ने आठ वर्षों में नगर निगम के कार्यों का खुद श्रेय लेने की होड मे, सारी मान्य परंपरा को तहस-नहस कर शहर में राजनीतिक और प्रशासनिक अराजकता पैदा कर दी है। 

सकलेचा ने पूछा कि क्या शहर विधायक तय करेगा कि, शहर की  कौन सी सड़क टू लेन बने कौन सी सड़क फोरलेन बने भवन और जमीन का नामांतरण कब हो, नलों में पानी कब आए,कहां फ्लाई ओवर ब्रिज बने , अमृत मिशन के 130 करोड़ से कौन सा कार्य हो, किस अवैध कॉलोनी में काम हो और किस में काम ना हो अगर यह सब विधायक तय करेगा तो महापौर और पार्षद गण क्या करेंगे ? क्या वे सिर्फ सड़क और नाली साफ करायेंगे  सकलेचा ने विधायक  से अनुरोध किया है कि, नगर निगम के कार्य में अनावश्यक हस्तक्षेप ना करें, स्थानीय शासन के मुखिया आदरणीय महापौर जी तथा सम्माननीय पार्षद गणो को संवैधानिक अधिकार के साथ, स्वतंत्र रूप से कार्य करने देवरना अभी तो शपथ समारोह ही अलग अलग हुआ है , ऐसा ना हो कि नगर निगम परिषद की बैठक भी अलग अलग होने लगे।

किम की इस बहन के घर नन्हे मेहमान ने लिया जन्म

सरकार ने किया बड़ा ऐलान, अब सड़कों पर दिखे जानवर तो लगेगा भारी जुर्माना

MP में लंपी वायरस की दहशत, जानिए इसके लक्षण और बचाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -