पूर्व राज्यमंत्री के हाथी ने महावत को सूंड में लपेट के पटका, फिर शरीर में घुसा दिए दांत
पूर्व राज्यमंत्री के हाथी ने महावत को सूंड में लपेट के पटका, फिर शरीर में घुसा दिए दांत
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के शाहपुर क्षेत्र के पादरी बाजार स्थित पूर्व राज्यमंत्री के फार्म हाउस में 1 फार्म हाउस की देर शाम हाथी ने अपने महावत को ही पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया। चारा खिलाते समय हाथी ने महावत को सूंड में लपेटकर पटकने के बाद पेट में अपने दांत घुसा दिए। जानकारी मिलने पर फार्म हाउस पहुंचे पूर्व राज्यमंत्री की सूचना पर पुलिस ने माहवत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। 

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर जिले के शाहपुर के पादरी बाजार स्थित पूर्व राज्यमंत्री जितेंद्र कुमार जायसवाल उर्फ पप्पू भैया का फार्म हाउस बना हुआ है। उन्होंने अपने फार्म हाउस पर दो हाथी और एक हथिनी को पाल रखा है। एक हाथी पिछले कुछ दिनों से आक्रोशित था। इस कारण महावत रफीक उर्फ नाटे हाथी को पिकअप द्वारा चारा ला कर डाला करता था।

चेन्नई एयरपोर्ट पर पकड़ाया युवक, थाईलैंड से छिपकर लाया था तेंदुए का बच्चा

रोज की तरह 1 फरवरी को भी महावत रफीक उर्फ नाटे (40) खूंटे में बंधे हाथी को चारा डाल रहा था। इस दौरान हाथी ने उसे अपनी सूंड में लपेट किया और जमीन पर पटक दिया और शरीर में दांत घुसा दिए। हाथी के हमले में महावत नाटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दूसरे महावत और अन्य कर्मचारियों द्वारा सूचना दिए जाने पर तत्काल पूर्व मंत्री जितेंद्र जायसवाल भी मौके पर पहुंच गए। आपको बता दें कि इससे पहले भी 25 साल पूर्व जितेन्द्र कुमार जायसवाल के एक अन्य हाथी ने दो अन्य लोगों की पटक-पटक कर मार डाला था, इस घटना के बाद हाथी को बेच दिया गया था।

खबरें और भी:-

तीन दिनों तक चलता है किला रायपुर फेस्टिवल, देखकर हर कोई रह जाता है हैरान

NIT कलीकट में होगी भर्ती, 12वीं पास के लिए शानदार मौका

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -