मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन, FIR दर्ज
मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन, FIR दर्ज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार में वन मंत्री रह चुके उमंग सिंघार के खिलाफ लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। कांग्रेस नेता उमंग सिंघार पर धार जिले के अंतर्गत आने वाले बदनौर में भीड़ इकट्ठा करने को लेकर धारा 188 और 51 के तहत केस दर्ज किया गया है।

एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार को बदनौर में सिंघार पहुंचे थे, जहां भारी संख्या में लोग जमा हुए थे और रैली की गई थी। इसी को लेकर ये केस दर्ज किया गया है। सिंघार के अतिरिक्त धार जिले के कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंद सिंह गौतम समेत 32 लोगों के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन पर मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर होने के बाद पूर्व मंत्री उमंग सिंघार रविवार को समर्थकों के साथ बदनावर थाने में गिरफ्तारी देने के लिए पहुंच गए, जिससे बहुत देर तक थाने पर अफरातफरी का मौहाल रहा।

राज्य के कांग्रेस नेताओं की तरफ से कहा गया है कि भाजपा की सरकार ने 6 जून को मंदसौर में किसानों पर गोली चलवाई थी। ऐसे में 6 जून को वो लोग किसानों की परेशानियां जानने के लिए पहुंचे थे, किन्तु किसानों और मजदूरों की परेशानी पूछने पर भाजपा ने उन पर मुकदमा दर्ज करवा दिया।

80 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण

व्यापार जगत में होगा भारत का दबदबा, जल्द बन सकता है मैन्युफैक्चरिंग हब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -