इस टीम ने धोनी को चुना अपना कप्तान 
इस टीम ने धोनी को चुना अपना कप्तान 
Share:

कोरोना वायरस के खौफ के बीच पूर्व खिलाडी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने भी सोशल मीडिया पर ही अपनी पसंदीदा वनडे टीम को जाहिर किया है.सबसे बड़ी बात है कि वसीम जाफर ने अपनी टीम को कप्तान और विकेटर महेंद्र सिंह धोनी को बनाया है. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और वसीम जाफर उनकी वापसी की उम्मीद भी जता चुके हैं . उन्होंने धोनी को बेहतरीन खिलाड़ी बताया है. वैसे यहां अगर वसीम जाफर की वनडे टीम की बात की जाए तो उन्होंने वीरेंद्र सहवाग को शामिल नहीं किया है.

वहीं अपनी टीम में विराट कोहली को नंबर चार पर जगह दी है. इसके अलावा वसीम जाफर ने इस टीम एक भी भारतीय गेंदबाज़ को नहीं चनना है. उन्होंने अपनी टीम में गेंदबाज़ के रूप में सकलेन मुश्ताक और वसीम अकमर का रखा है. जाफर ने टीम में ओपन के रूप में सचिन तेंदुकर और रोहित शर्मा का चुना है . और नंबर तीन पर वेस्टइंडीज के दिग्गज वीव रिचर्ड्स का जगह दी है.

इसके अलावा पांचवें नंबर पर दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स और छठवे नंबर पर बेन स्टोक्स को रखा है इसके अलावा धोनी की कप्तानी वाली इस ीटम में जोएल गार्नर ग्लैन मैक्ग्रा और 12 खिलाड़ी के रूप में रिकी पोंटिंग हैं.गौरतलब है कि वसीम जाफर को घरेलू क्रिकेट का सचिन तेंदुलकर कहा जाता है और उन्होंने हाल ही में संन्यास लिया है.

कोरोना वायरस के चलते भारत में होने वाला womens world cup 2020 हुआ स्थगित

लॉकडाउन का उल्लंघन करना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी

विराट ने धोनी और इस क्रिकेटर को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -