कैंसिल हो सकती है भारतीय टीम की ये अगली सीरीज

कोरोना काल के चलते कई चीज़ो पर इसका बहुत अधिक प्रभाव पड़ा है. वही भारतीय क्रिकेट पर कोरोना महामारी का बहुत ज्यादा असर पड़ा है. मार्च में साउथ अफ्रीका के विरुद्ध निरस्त हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के पश्चात् अभी तक भारत में एक भी मैच नहीं खेला गया है. यहां तक कि विश्व की सबसे महंगी T20 लीग यानी आइपीएल भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. इसके अलावा भारतीय टीम अपना अगला इंटरनेशनल मैच कब खेलेगी कोई नहीं जानता. कोरोना के चलते अभी तक इसका निर्णय नहीं हुआ है.

बता दे, की कोरोना वायरस की वजह से बीसीसीआइ को भारतीय टीम का श्रीलंका और जिम्बाब्वे दौरा भी कैंसिल करना पड़ा. इसी बीच एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, इंग्लैंड का भारतीय दौरा भी निरस्त होगा, क्योंकि इसके चलते आइपीएल के लिए तलाशी जा रही नई विंडो से क्लैश हो सकता है. ऐसे में इंग्लैंड की टीम जो तीन मैचों की वनडे और केवल इतने ही मैचों की T20 सीरीज खेलने के लिए सितंबर में इंडिया आने वाली थी, उन दोनों सीरीजों को भी निरस्त किया जाएगा. इस पर अभी स्पष्ट रूप से कोई फैसला नहीं किया गया है.

वही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ हर हालत में इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल का 13वां सीजन ऑर्गनाइज़ कराना चाहती है. बीसीसीआइ के पास आइपीएल 2020 के लिए सितंबर से नवंबर तक की विंडो है, परन्तु अभी बीसीसीआइ इसके लिए आइसीसी के उस निर्णय का इंतजार कर रही है, जिसमें टी20 वर्ल्ड कप को निरस्त किए जाने या नहीं किए जाने का निर्णय किया जाएगा. परन्तु अभी कुछ भी निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है.

रविन्द्र जडेजा के शानदार प्रदर्शन पर आज भी है हर कोई फ़िदा

जानिए आखिर क्यों विश्वकप फाइनल में स्टोक्स ने लिया था ब्रेक

रविचंद्रन आश्विन सोशल मीडिया पर शेयर किया हैरान कर देने वाला पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -