भाजपा के पूर्व अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा-  'शाहीन बाग पर चुप क्यों?'
भाजपा के पूर्व अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- 'शाहीन बाग पर चुप क्यों?'
Share:

नई दिल्ली: एक के बाद एक बढ़ती जा रही हिंसा के मामले ने भयानक रूप ले लिया है. हर दिन कही न कही से ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जो लोगों की नीदें उड़ा देती है. वहीं दिल्ली भाजपा पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय बुधवार सुबह अयोध्या पहुंचे. भाजपा पूर्व अध्यक्ष ने दिल्ली में CAA के खिलाफ में हुए हिंसक प्रदर्शनों को देश विरोधियों का सुनियोजित आंदोलन बताया. उनका कहना है कि वे लोग देश के संविधान व देश की तरक्की का विरोध कर रहे हैं. इसके पीछे एक बहुत बड़ी साजिश है, जिसको समझने की जरुरत है. कानून को लेकर देश में भ्रम व अराजकता फैलाने का काम हो रहा है. भाजपा पूर्व अध्यक्ष ने यह भी कहा कि कुछ राजनीतिक दलों का समर्थन पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों के साथ है.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि सतीश उपाध्याय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह शाहीन बाग पर चुप क्यों है. उन्होंने जेनएयू के समर्थन में ट्वीट किया तो क्या शाहीन बाग पर उनकी चुप्पी इसका समर्थन है. वे यह भी बोले देश में अराजकता पैदा करने की साजिश की जा रही है. ये सब राष्ट्रद्रोही है.

बोले- राम मंदिर का सपना साकार हो रहा है: सूत्रों के मुताबिक सतीश उपाध्याय का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर का सपना साकार हो रहा है. राम मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों ने पीएम मोदी को अयोध्या में आमंत्रित किया है. निश्चित रुप से पीएम मोदी अयोध्या आएंगे, लेकिन समय उनको तय करना है. पूरे विश्व का शानदार, भव्य व सुंदर मंदिर अयोध्या में बनेगा. उनका यह भी कहना है कि दिल्ली में भाजपा क्यों हारी, इसका विश्लेषण करना होगा.

दिल्ली हिंसा: 'न देखते ही गोली मारने के आदेश दिए गए, ना ही लगाया गया कर्फ्यू'

स्पेन में कोरोना का कहर, होटल के कमरों में कैद हैं सैकड़ों लोग

बिहार विधानसभा : NRC के खिलाफ प्रस्ताव पर भड़की भाजपा, विरोध में बोली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -