राफेल सौदे पर एके एंटनी ने उठाए सवाल, पीएम मोदी से मांगे जवाब

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से राफेल सौदे को लेकर किए गए हमले पर पलटवार करते हुए दावा किया है कि सरकार ने इस लड़ाकू विमान की खरीद की प्रक्रिया पर ध्यान देने के लिए गठित की गई उच्चस्तरीय समिति की रिपोर्ट की उपेक्षा की है, जिस पर पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए. पार्टी के दिग्गज नेता एवं पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी ने अमित शाह पर बालाकोट मे एयरफोर्स की कार्रवाही का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को इससे बचना चाहिए.

एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों पर भड़के पीएम मोदी, धार में जमकर सुनाई खरी खरी

एंटनी ने प्रेस वालों से कहा है कि मैं अपने सुरक्षा बलों की वीरता और बलिदान को सलाम करता हूँ और हम सभी देशवासियों को अपने सशस्त्र बलों के साथ खड़े रहना चाहिए. उन्होनें कहा है कि पीएम मोदी जगह जगह घूम रहे हैं और गलत जानकारियां फैला रहे हैं. पीएम मोदी ने आरोप लगाया था कि कमीशन के लिए राफेल सौदे में देरी की गई है. 

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा महागठबंधन में शामिल है कांग्रेस

इस पर जवाब देते हुए पूर्व रक्षामंत्री एंटनी ने कहा है कि उनके इस आरोप मे कोई सच्चाई नहीं है. कैग रिपोर्ट से यह स्पष्ट है कि पूर्व की राजग सरकार ने 4 वर्ष बर्बाद किए. लेकिन जब सप्रंग सरकार आई तब हमने प्रक्रिया आरम्भ की. पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राफेल डील मे जो करार फ्रांस के साथ किया हैं उसमें देश के राष्ट्रीय हितों के साथ समझौता किया गया है. 

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी पर पीएम मोदी का हमला, कहा - उन्हें भूखे पेट सोने का दर्द नहीं पता

एयर स्ट्राइक नहीं थी कोई सैन्य कार्यवाही, क्योंकि किसी भी नागरिक पर नहीं हुआ हमला - निर्मला सीतारमण

महेंद्र कर्मा के बेटे को बनाया डिप्टी कलेक्टर, छत्तीसगढ़ की राजनीति में आया भूचाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -