एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों पर भड़के पीएम मोदी, धार में जमकर सुनाई खरी खरी

धार: पीएम नरेंद्र मोदी ने पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले को 'दुर्घटना' बताने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की नाम लिए बगैर कड़ी आलोचना की है. पीएम मोदी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के धार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि जिस पार्टी ने दशकों तक इस देश में शासन किया, अब वे लोग सेना की बहादुरी पर सवाल खड़े कर रहे हैं. 

राहुल गाँधी पर पीएम मोदी का हमला, कहा - उन्हें भूखे पेट सोने का दर्द नहीं पता

पीएम मोदी ने आगे कहा है कि सेना की क्षमता पर सवाल उठाने वाले नेता मध्य प्रदेश के ही हैं. पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताना उनकी मानसिकता है. ये वही नेता हैं, जिन्होंने 26/11 हमले के दौरान भी पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी थी. पीएम मोदी ने कहा, 'भारत ने अब आतंकियों और आतंक के आकाओं को डंके की चोट पर कह दिया है कि अब उनके समक्ष सुधरने के अलावा कोई चारा नहीं है. अगर फिर भी वे नहीं सुधरेंगे, तो उनके साथ क्या किया जाएगा, ये भी उन्हें बता दिया गया है.' पीएम मोदी ने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वाले विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक पाकिस्तान में आतंकियों के अड्डों पर हुई किन्तु सदमा भारत में कुछ लोगों को लगा है. 

एयर स्ट्राइक नहीं थी कोई सैन्य कार्यवाही, क्योंकि किसी भी नागरिक पर नहीं हुआ हमला - निर्मला सीतारमण

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा है कि अब हर कोई सबूत मांगने लगा, तो कोई आतंकियों की लाशों की तादाद पूछने लगा और तो और ये लोग पाकिस्तान को ही अमन का दूत बताने लगे. आपने देखा होगा कि यह अंतरराष्ट्रीय महा-मिलावट एक ही सुर में राग अलापे जा रही है. उन्होंने कहा है कि यहां ये लोग सवाल खड़े करते हैं और वहां पाकिस्तान में इनके लिए तालियां बजती हैं. पाकिस्तान के अखबारों की सुर्खियां इनके बयानों से भरी पड़ी हैं, वहां के टीवी चैनलों पर इनके ही चेहरे दिखाई देते हैं.

खबरें और भी:-

महेंद्र कर्मा के बेटे को बनाया डिप्टी कलेक्टर, छत्तीसगढ़ की राजनीति में आया भूचाल

कांग्रेस के साथ गठबंधन न होने से भड़की आप, केजरीवाल ने कह दी बड़ी बात

सेना का मनोबल तोड़ने में जुटे हुए हैं कांग्रेस के नेता - कानून मंत्री रविशंकर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -