ट्वीटर पर आकाश चोपड़ा हुए ट्रोल, यूजर बोला- फालतू बात नहीं अपनी बैटिंग एवरेज बता
ट्वीटर पर आकाश चोपड़ा हुए ट्रोल, यूजर बोला- फालतू बात नहीं अपनी बैटिंग एवरेज बता
Share:

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) बेशक क्रिकेट में बहुत लम्बे समय तक नहीं खेले हों, लेकिन उन्हें क्रिकेट जगत में पूरा संसार जानता है. आकाश चोपड़ा ने क्रिकेट कमेंटरी (Aakash Chopra Commentary) शानदार करते हैं, और यही वजह हैं कि उन्हें भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में सभी क्रिकेट प्रशंसक जानते हैं.

आकाश चोपड़ा अपने सेन्स ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं, और उन लोगों में शामिल है जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. आकाश चोपड़ा क्रिकेट से संबंधित रिकार्ड्स और स्टैट्स को लेकर यूट्यूब वीडियो भी बनाते हैं, और उन्हें ट्विटर इंस्टाग्राम आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हैं. लेकिन इस कमेंटर को एक यूजर से यहां तक कहना पड़ा कि मै आपके पैसे लौटा दूंगा, आप मुझे ट्विटर पर अनफॉलो कर दीजिए, देखिए आखिर ऐसा क्या हुआ जो आकाश चोपड़ा को ये बाते कहनी पड़ी.

आकाश चोपड़ा ने यूजर को दिया जवाब: दरअसल एक यूजर ने आकाश चोपड़ा को टैग करते हुए लिखा कि आकाश चोपड़ा क्रिकेट पर रहो, हमने तुम्हे फॉलो तुम्हारा पोलीटिक व्यू जानने के लिए नहीं किया, बैटिंग एवरेज कितनी थी? इस पर आकाश चोपड़ा ने रिप्लाई किया और लिखा - सर अगर आपने मुझे फॉलो मेरी बैटिंग एवरेज जानने के लिए किया है तो आपको मुझे फॉलो करने की बिलकुल भी जरुरत नहीं. 

जोकोविच के पिता अपने बेटे का बचाव करते हुए इस खिलाड़ी पर लगाए आरोप

कोरोना के साथ कड़ी सुरक्षा में होगा बास्केटबॉल मैच

माही के जन्मदिन पर Bravo रिलीज करेंगे न्यू सॉन्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -