कांग्रेस के करीबी रहे पंकज शंकर का तंज, कहा- 15 सालों से राजनीति में इंटर्नशिप कर रहे हैं राहुल गाँधी
कांग्रेस के करीबी रहे पंकज शंकर का तंज, कहा- 15 सालों से राजनीति में इंटर्नशिप कर रहे हैं राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: पहले लोकसभा में कई दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस का दामन छोड़ा, फिर राज्य के विधानसभा चुनावों में रसूखदार करीबी दूर होते चले गए और इसी बीच कभी राहुल गांधी के बेहद करीबी लोगों में से एक माने जाने वाले संजय निरूपम ने भी कांग्रेस से खार खा कर पार्टी से किनारा कर लिया. कहा जाता हैं कि जब समय अच्छा ना चल रहा हो तो अपने भी साथ नहीं देते. अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के सहयोगी रहे पंकज शंकर ने पार्टी को अच्छी-खासी फटकार लगा दी. 

पंकज शंकर ने राहुल गांधी को राजनीति का नौसिखिया करार दिया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी 2004 से ही सक्रिय सियासत करते आ रहे हैं. अब तक 15 वर्ष हो गए किन्तु फिर भी राहुल किसी नौसिखिए की तरह ही राजनीतिक दांवपेंच में काफी कच्चे हैं. वे यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि 15 वर्षों से सक्रिय रहने के बाद भी कांग्रेस के युवराज अब तक इंटर्नशिप ही कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इतने एक्सपेरिमेंट के बाद भी राहुल गांधी अपना गढ़ (अमेठी) तक गंवा बैठे हैं. वायनाड़ लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने अपनी अध्यक्षीय पारी के दौरान लोकसभा में नेतृत्व किया जो नाकाम ही माना जाता है. कारण था कि कांग्रेस 10 प्रतिशत सीट भी नहीं ला पाई और राहुल गांधी सहित कई दिग्गज नेता अपनी पारंपरिक सीट तक नहीं बचा सके. 

महारष्ट्र: भाजपा कोर कमिटी की मीटिंग में बड़ा ऐलान, पहले नहीं करेंगे सरकार बनाने का दावा

लोजपा के नए अध्यक्ष बने चिराग पासवान, संरक्षक की भूमिका निभाएंगे पिता रामविलास

अगले 48 घंटे शिवसेना करेगी भाजपा के जवाब का इंतज़ार, पार्टी का प्‍लान-B भी तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -