पूर्व सीएम मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, देर रात अस्पताल में हुए भर्ती
पूर्व सीएम मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, देर रात अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

लखनऊ: तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में एडमिट करवाए गए समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. मुलायम सिंह यादव को पेशाब की नली में संक्रमण के बाद गुरुवार देर रात आनन-फानन में लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में एडमिट करवाया गया था.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल ने शुक्रवार रात अस्पताल जाकर मुलायम सिंह यादव का हालचाल जाना. मेदांता अस्पताल के डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुलायम सिंह यादव को संक्रमण की शिकायत के बाद गुरुवार देर रात लगभग 12 बजकर 30 मिनट पर अस्पताल लाया गया था. उनकी कोरोना जांच भी की गई जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

डॉ राकेश कपूर ने बताया कि डॉक्टरों की सख्त निगरानी में मुलायम सिंह यादव का उपचार किया जा रहा है और इस समय उनकी हालत स्थिर है. उनका अल्ट्रासाउंड और खून व पेशाब की जांच की जा रही है. इस बीच सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव से मिलने के लिए शुक्रवार रात मेदांता अस्पताल पहुंचे थे. अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव भी मौजूद थीं.

स्वतंत्रता दिवस : आजादी से कई वर्ष पहले गाया गया ‘जन गण मन’, ऐसा है इसका इतिहास

वैज्ञानिकों का बड़ा दावा, BCG टीके वालों को नहीं कोरोना का खतरा

किसानों के लिए बड़ी खबर, रेल सुविधा के साथ मिल रहे ये फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -