CM योगी से मुलाकात के बाद, नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बीजेपी में जाने की अटकलें  तेज
CM योगी से मुलाकात के बाद, नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज
Share:

लखनऊ : हाल ही में मायावती पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाक़ात की. बता दें कि सिद्दीकी को मायावती ने कुछ दिनों पहले ही बहुजन समाज पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है. ऐसे में नसीमुद्दीन के बीजेपी में जाने की अटकलों का बाजार गर्म है.

गौरतलब है कि बसपा से बाहर किए जाने के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती पर भ्रष्टाचार और अवैध लेन-देन के आरोप लगाए थे. नसीमुद्दीन ने चुनाव में बीएसपी की हार का उल्लेख कर  आरोप लगाया कि मायावती अपनी गलत नीतियों के कारण 2009 लोकसभा चुनाव, 2012 विधानसभा चुनाव और 2014 लोकसभा चुनाव हारीं. मायावती ने मुसलमानों पर गलत भी आरोप लगाए.

बता दें कि सिद्दीकी की सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ भेंट होने के बाद कयास शुरू हो गए हैं कि क्या वो भी और बसपा नेताओं की तरह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे. इसे लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. स्मरण रहे कि इसके पूर्व पूर्व बीएसपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी 22 जून को मायावती पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए बीएसपी के पार्टी महासचिव पद से इस्तीफा दे कर बीजेपी में शामिल हो गए थे.

यह भी देखें

BSP में फिर शामिल हुए अनीस अहमद, सिद्दीकी की आलोचना

खुल गई मायावती की 'वसूली की किताब', नसीमुद्दीन ने दिया सदस्यता शुल्क का सबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -