मोरारी बापू को मारने दौड़े पूर्व भाजपा MLA, श्रीकृष्ण के वंशजों से जुड़ा है मामला
मोरारी बापू को मारने दौड़े पूर्व भाजपा MLA, श्रीकृष्ण के वंशजों से जुड़ा है मामला
Share:

नई दिल्ली: प्रसिद्ध कथावाचक मोरारी बापू उस समय सन्न रह गए, जब भाजपा के पूर्व MLA पबुभा माणेक ने उन पर हमला करने की कोशिश की. जैसे ही पबुभा, मोरारी बापू को मारने के लिए दौड़े सांसद पूनम माडम ने उन्हें रोक लिया. किन्तु इसके बाद भी माणेक ने मोरारी बापू के साथ गाली गलौच की.

घटना द्वारिका की है, जहां दर्शन करने के बाद भाजपा नेताओं के साथ मोरारी बापू बातचीत कर रहे थे. उसी समय ये अप्रिय घटना हुई. दरअसल, कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में एक कथा के दौरान मोरारी बापू ने भगवान कृष्ण को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने श्रीकृष्ण के वंशजों पर विवादित टिप्पणी की थी और उनके भाई बलराम को शराबी कहा था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया था.

इस वीडियो के वायरल हो जाने से अहीर समाज में खासा आक्रोश पैदा हो गया था. इस बात की जानकारी मिलते ही मोरारी बापू ने एक और वीडियो सोशल मीडिया में जारी करते हुए सभी श्रीकृष्ण भक्तों से क्षमा मांगी थी. किन्तु मोरारी बापू की टिप्पणी को लेकर ही गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता पबुभा ने मोरारी बापू पर हमला करने की विफल कोशिश की. हालाँकि, इस सम्बन्ध में अभी तक भाजपा नेता को कोई बयान नहीं आया है। 

चीन को एक और झटका देने की तैयारी, चीनी सामानों पर बढ़ सकती है कस्टम ड्यूटी

सोने-चांदी की कीमत में आया उछाल, जानें नया भाव

भारतीय शेयर बाजार में रहा जबरदस्त उछाल, कई शेयरों में नजर आई तेजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -