पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष की दिल्ली में बैठक

दिल्ली: प्रशासकों की समिति द्वारा हाशिये पर लाए गए बीसीसीआई के तीन प्रमुख पदाधिकारी आपसी मतभेद भुलाकर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के अन्य करीबियों के साथ शनिवार को  अनौपचारिक मुलाकात में भावी योजनाओं पर बात कर सकते हैं.  अभी यह स्पष्ट नहीं है कि एन श्रीनिवासन इस अनौपचारिक बैठक में शामिल होंगे या नहीं.

सीओए के सुझावों के मुताबिक बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सी के खन्ना, कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी और सचिव अमिताभ चौधरी का कार्यकाल पूरा हो चुका है और उन्हें हटा दिया जाना चाहिये  एक प्रदेश ईकाई के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, शनिवार को मिलने की योजना है और बीसीसीआई प्रशासन पर बात की जाए तो मैं अभी नहीं बता सकता कि श्रीनिवासन इस बैठक में शामिल होंगे या नहीं और यह बैठक कहां होगी.

बता दें कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि एन श्रीनिवासन इस अनौपचारिक बैठक में शामिल होंगे या नहीं. सीओए के सुझावों के मुताबिक बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सी के खन्ना, कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी और सचिव अमिताभ चौधरी का कार्यकाल पूरा हो चुका है और उन्हें हटा दिया जाना चाहिए. एक प्रदेश ईकाई के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, कल काफी पर मिलने की योजना है और बीसीसीआई प्रशासन पर बात की जाएगी. मैं अभी नहीं बता सकता कि श्रीनिवासन इस बैठक में शामिल होंगे या नहीं और यह बैठक कहां होगी.

शमी ने कुबूल की अवैध संबंधों की बात?

जानिए क्रिकेट इतिहास के 6 भारतीय खिलाड़ियों बेन पर क्या हुआ था

हिम्मत है तो ये खेलकर दिखाओ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -