आदिवासी परिवार से वन विभाग ने की थी अभद्रता, लोगों ने की घोर निंदा
आदिवासी परिवार से वन विभाग ने की थी अभद्रता, लोगों ने की घोर निंदा
Share:

अलीराजपुर से संजय वाणी की रिपोर्ट 

अलीराजपुर/ब्यूरो। कुछ दिन पूर्व जोबट के समीप ग्राम बैलेडी में वन विभाग के द्वारा एक आदिवासी मकान पर तोड़फोड़ एवं उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया था जिसके बाद आदिवासी समाज इस घटना को अमानवीय बताते हुए वन विभाग की घोर निंदा कर रहा है। वही उन पर कड़ी कार्रवाई को लेकर भी विरोध जता रहा है।

कांग्रेस ने इसे आड़े हाथ लेते हुए आदिवासी समाज के ऊपर अत्याचार करने को लेकर विरोध जताया है ।जिसमें कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ओम राठौड़ के द्वारा बताया गया वन विभाग के द्वारा जो एक आदिवासी की घर पर बिना बताए उसके घर पर घुसकर तोड़फोड़ की है। एवं उसके साथ मारपीट की है। जिसको लेकर वन विभाग के कर्मचारियों पर कार्यवाही होना चाहिए। अगर कार्रवाई नहीं होती है। 

तो कांग्रेस अलीराजपुर कलेक्टर कार्यालय का घेराव  करने से पीछे नहीं हटेगी इसी के साथ भील सेना के संस्थापक ने भी इस मामले को लेकर मैदान में दिखाई दे रहे हैं। जिनका भी अब आवाहन है।आदिवासियों के ऊपर अत्याचार नहीं अब सहन नहीं करेंगे। अब देखना यह है। वन विभाग के द्वारा बिना सूचना के तोड़फोड़ के मामले में घेरता का नजर आ रहा है ।अब देखना यह है कि वन विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई होती है या नहीं इसी के साथ  पीड़ित ग्रामीण ने पुलिस थाने से लेकर कलेक्टर जनसुनवाई तक अपनी शिकायत दर्ज करा दी है। जिसमें वह अपनी खुद की जमीन दस्तावेजों के आधार पर बताते नजर आ रहा है। लेकिन उसकी ही के विरोध वन विभाग भी वह जमीन को अपनी होना बता रहा है।

ये लेम्प है बेहद कमाल...मच्छरों को बुलाते है अपने पास, और फिर करता है ये हाल

मिल मजदूरों को मिली यह सौगात, महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने खोला अपना पिटारा

चोट से उबरे नीरज चोपड़ा इस प्रतियोगिता में लेंगे भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -