शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे विदेशी, वायरल हुआ VIDEO
शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे विदेशी, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान के कारण धूम मचा रहे हैं। हर ओर उनकी फिल्म के ही चर्चे हैं। उनका गाना, बेशर्म रंग भी बेहद मशहूर हो चुका है। वैसे शाहरुख की कई फिल्मों के गाने खूब मशहूर हुए हैं। भारत में ही नहीं, विदेशों में भी लोग उनके गानों पर अक्सर नाचते हुए वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। 

वही हाल ही में एक विदेशी डांस ग्रुप ने उनके एक और मशहूर गानें पर डांस किया पर भारतीयों की भावनाएं इस गाने से इतनी अधिक जुड़ी हुई हैं कि उन्हें विदेशियों का परफॉर्मेंस पसंद नहीं आया एवं उनकी क्लास लगा दी गई। वही कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर नॉर्वे के डांस ग्रुप क्विक स्टाइल के खूब चर्चे थे। उन्होंने ‘काला चश्मा’ गाने पर गजब का डांस किया था। वीडियो जमकर वायरल हुआ तथा उन्होंने इसी प्रकार कई भारतीय गानों पर अपनी परफॉर्मेंस दी लेकिन इस बार तारीफ से अधिक उनकी आलोचना हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Quick Style (@thequickstyle)

वही हाल ही में इस ग्रुप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खड़ी हुई ट्रेन की छत पर छड़कर एक भारतीय गानें पर डांस कर रहे हैं। ट्रेन की छत पर डांस करने के बार में सुनते ही आप समझ गए होंगे कि ये ग्रुप किस गाने पर डांस कर रहा है। यदि नहीं समझे तो बता दें कि नॉर्वे का ग्रुप क्विक स्टाइल, शाहरुख खान एवं मलाइका अरोड़ा के गाने चल ‘छैंया-छैंया’ पर डांस किया है। वही ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया शहजादा का ट्रेलर

आलिया भट्ट ने शेयर की बच्ची की तस्वीर, देखकर असमंजस में पड़े लोग

एक्ट्रेस मानवी ने की सगाई, मंगेतर का नाम सुन लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -