IPL 2022: मुंबई की गर्मी से बेहाल विदेशी प्लेयर्स, बोले- ऐसे मौसम में कभी नहीं रहा
IPL 2022: मुंबई की गर्मी से बेहाल विदेशी प्लेयर्स, बोले- ऐसे मौसम में कभी नहीं रहा
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है. टूर्नामेंट का फाइनल 29 मई को खेला जाएगा. पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच होगा. टूर्नामेंट को लेकर सभी टीमों ने कमर कस ली है. इसी बीच मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित अन्य प्लेयर्स ट्रेनिंग कैम्प में मौज मस्ती करते नजर आए हैं. इसी बीच विदेशी खिलाड़ी भारत की गर्मी से बेहाल भी दिखाई दिए. वह ऐसे मौसम में रहने के आदी नहीं है. यह बात खुद खिलाड़ियों ने ही कही है.

 

इसका एक वीडियो मुंबई फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर साझा किया है. इसमें कप्तान रोहित से शुरुआत होती है. वह एंट्री करते ही सबसे पहले साउथ अफ्रीका के बैटर डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) से टकराते हैं और DB नाम पुकारते हुए प्रेस वार्ता की तैयारी करने के लिए आगे बढ़ जाते हैं. इसके बाद ग्राउंड का दृश्य दिखाया जाता है, जहां ईशान किशन सहित अन्य खिलाड़ी वॉर्मअप करते नज़र आते हैं. यहां फिजिशियन कहते हैं कि ईशान की बॉडी एक्स्ट्रा स्टिफ दिख रही है. क्या ऐसा धूप की वजह से है? इस पर ईशान कहते हैं कि मैंने कल PS (प्रैक्टिस सेशन) में अधिक दौड़ लगा ली थी. इसके बाद हेड कोच महेला जयवर्धने कहते हैं कि बॉन्डी (शेन बॉन्ड, बॉलिंग कोच) बहुत कॉफी पीता है.

यहां से कैमरा अफ्रीकी बैट्समेन डेवाल्ड ब्रेविस के पास जाता है. ब्रेविस ग्राउंड में बैठे नज़र आते हैं. वह कैमरे के सामने कहते हैं- 'मैं इस तरह के मौसम में कभी नहीं रहा हूं. यहां काफी गर्मी है.' इसके बाद उपकप्तान कीरोन पोलार्ड कहते हैं कि हमने बहुत क्रिकेट खेला है. ऐसे में हमें अनुभव है. क्रिकेट बारिश में तो नहीं खेली जाती, इसलिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी गर्मी है. 

धोनी के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, सुनकर खुशी से नाच उठेंगे

दिल्ली गोल्फ क्लब में तीन वर्ष के बाद इस दिन से शुरू होने जा रहा है DGC ओपन

इंडियन टीम की कप्तान सलीमा टेटे ने कहा - "जूनियर विश्व कप में उपयोगी साबित होगा..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -