ट्विटर पर झूठ बोलने वाले शख्स पर बिफरीं सुषमा
ट्विटर पर झूठ बोलने वाले शख्स पर बिफरीं सुषमा
Share:

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर की गई उस टिप्पणी पर बुधवार को रोषपूर्ण प्रतिक्रिया जताई, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने बेटी को पूर्वोत्तर कोटे से मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाया था। सुषमा ने कहा, "मेरी बेटी एक वकील है और वह ऑक्सफोर्ड से पढ़ी है। आप जो कह रहे हैं, वह बिल्कुल झूठ बात है।" ट्विटर हैंडल सोच PAKOED से ट्वीट किया गया था, "सुषमा के लिए मदद मांगना और मदद देना कोई नई बात नहीं है। उनकी बेटी ने पूर्वोत्तर कोटे से मेडिकल कॉलेज में दाखिला लिया था।" बाद में हालांकि ट्विटर हैंडल PAKOED से किया गया ट्वीट हटा दिया गया, लेकिन तब तक कई अन्य ट्विटर उपभोक्ता इस ट्वीट पर टिप्पणियां कर चुके थे।

ट्विटर पर सुषमा के समर्थकों ने उन्हें यह कहते हुए सलाह दी कि कुत्तों के भौंकने से परेशान न हों, अपना अच्छा काम जारी रखें। सुषमा सोमवार को भी ललित मोदी प्रकरण को कवर कर रहे एक टीवी चैनल के वरिष्ठ पत्रकार पर बिफर पड़ी थीं और उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "देखिए, शराफत का उपदेश कौन दे रही हैं, नविका कुमार!"

सुषमा की बेटी बांसुरी एक वकील हैं। सुषमा इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी को लंदन से पुर्तगाल जाने में मदद देने के लिए दस्तावेज उपलब्ध कराने को लेकर विवादों में हैं। उनका हालांकि कहना है कि उन्होंने मोदी को उनकी बीमारी पत्नी के उपचार के लिए पुर्तगाल जाने की उनकी जरूरत को देखते हुए ऐसा सद्भावना से किया था, लेकिन विपक्षी दल कांग्रेस लगातार उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -