भज्जी और गीता की शादी में पकवान के लिए आएंगे 'विदेशी कूक'
भज्जी और गीता की शादी में पकवान के लिए आएंगे 'विदेशी कूक'
Share:

जालंधर : भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज हरभजन सिंह की 27 अक्टूबर को होने वाली शादी में मेहमानो को विशेष प्रकार की डिश खिलाने के लिए विदेशी खानसामे (कुक) देशी पकवान की व्यवस्था की गई है। हरभजन सिंह फिल्म अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है। वहीं शादी की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है।

भज्जी के खास मेहमानों और दोस्तों की पंसद का ख्याल रखते हुए विदेश से कुक बुलाए गए हैं। जालंधर के क्लब कबाना में होने वाली शादी में खाना बनाने के लिए विदेशी कुकों का वीजा भी क्लीयर हो गया है। भज्जी ने अपने होम टाउन जालंधर में 29 अक्टूबर के लिए एक फाइव स्टार रिजोर्ट के 200 कमरे बुक करा दिए हैं।

ताज पैलेस और आईटीसी को भी शादी की पार्टी के लिए बुक कर लिया गया है। अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के लिए ड्रेस, डिजाइनर अर्चना कोचर डिजाइन कर रहीं हैं और हरभजन के लिए डिजाइनर राघवेंद्र राठौर उनके ड्रेसडिजाइन करेंगे। 

भारतीय क्रिकेटर हरभजन की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार, क्रिकेट वर्ल्ड के सितारों के अलावा बी टाउन स्टार्स भी शरीक होंगे। हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के संगीत में सिंगर मीका सिंह होस्ट करेंगे। यहातक की भज्जी ने मोदी जी को भी अपनी शादी पर आमंत्रित करते हुए शादी का कार्ड दिया। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -