Gurkha के लुक में होने वाला है बड़ा बदलाव
Gurkha के लुक में होने वाला है बड़ा बदलाव
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Force Motors ने अपना आगामी BS6 Gurkha एसयूवी को डिजाइन करने और इसे तैयार करने के लिए DY Works से साझेदारी कर ली है. आपको बता दें कि Force Motors अपनी नई अपडेटेड Gurkha को इस साल के आखिर तक लॉन्च कर सकता है. कंपनी लगातार इस एसयूवी पर कार्य कर रही है और हाल ही में इसे टेस्टिंग के समय भी स्पॉट किया जा चुका है. सेकेंड जेनरेशन Gurkha को देश में Auto Expo 2020 के दौरान लॉन्च किया जा चुका है.

Thunderbird 350 मोटरसाइकिल जल्द होगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

इस अवसर पर Force Motors के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रसन फिरोदिआ ने बताया कि, "हम ऐसे पार्टनर के साथ कोलैबरेट करना चाहते हैं जो हमारे विजन को समझ सके और DY Works हमारे हिसाब से बिलकुल परफेक्ट है."Force Motors ने Gurkha SUV को भारत में साल 2013 में लॉन्च किया था. नए बदलावों के साथ आने वाली गुरखा एक बेहतरीन ऑफ रोडिंग एसयूवी बन जायगी जो बेहतरीन खासियतों से लैस होगी. ये एसयूवी बेहतरीन ऑफ रोडिंग पसंद करने वाले लोगों के लिए बनाई गई है.

इस शहर में मिलेगी 1,000 बसों को सब्सिडी, होंगे चार्जिंग स्टेशन

इसके अलावा DY Works डिजाइन थिंकिंग एजेंसी है और इसे ही अब Force Motors के साथ कार्य करने का अवसर मिला है. बता दें कि Gurkha को हाल ही टेस्टिंग के समय स्पॉट किया गया है. भारत में लंबे वक्त से इस एसयूवी का इन्तजार किया जा रहा है. वही, जानकारी के मुताबिक़ नई गुरखा में पुराने BS4 मॉडल की तरह 2.6-लीटर डीजल इंजन को ही कंटीन्यू किया जाएगा. 2.6-लीटर का 4 सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन 90bhp की मैक्सिमम पावर और 200Nm का पीक का टार्क जेनरेट करता है. यह इंजन स्टैंडर्ड फाइव-स्पीड गियरबॉक्स से सुसज्जित है. गुरखा में मुश्किल रास्तों में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए मैनुअल लॉकिंग डिफरेंसेस और एक लो-रेंज का गियरबॉक्स भी उपलब्ध कराया है.

ईको फ्रेंडली बैटरी देगी सिंगल चार्ज में 1600km की ड्राइविंग रेंज

यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे

Hero की सबसे सस्ती बाइक Hf Deluxe की कीमतें बढ़ीं, जानिए नए रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -