'फोर्स गोरखा' और महिंद्रा थार की लॉन्चिंग समय होगी कड़ी टक्कर, जानिए क्या है इस गाड़ी के फीचर्स

2021 फोर्स Gurkha 4X4 ऑफ-रोड एसयूवी को औपचारिक रूप से आज लॉन्च किया गया, जिसमें कई आधुनिक प्राणी आराम और सुविधाएं शामिल हैं, जो इसे और अधिक प्रीमियम महसूस कराती हैं। महिंद्रा थार प्रतियोगी के त्योहारी सीजन के आसपास भारत में डेब्यू करने की संभावना है। नई Gurkha, जो अब अपनी दूसरी पीढ़ी में है, की लंबाई 4,116 मिमी, चौड़ाई 1,812 मिमी और चौड़ाई 2,075 मिमी है, जिसका व्हीलबेस 2,400 मिमी है। फोर्स मोटर ने Gurkha को अपनी एकमात्र प्रतिस्पर्धा, महिंद्रा की थार के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त रूप से नया रूप दिया है, जिसे एक सच्चे ऑफ-रोडर की तुलना में अधिक अवकाश वाहन में परिवर्तित किया गया है। एकीकृत एलईडी डीआरएल के साथ सर्कुलर एलईडी हेडलैम्प्स में फोर्स Gurkha बैजिंग के साथ-साथ फिर से डिज़ाइन किया गया ग्रिल मिलता है जहां Gurkha लेटरिंग काफी बोल्ड है और इसे याद नहीं किया जा सकता है।

ब्लैक-क्लैडेड फ्रंट और रियर बंपर, साथ ही बड़े पैमाने पर फ्लेयर्ड व्हील आर्च जिसमें 16 इंच के स्टील के पहिये, काले ओआरवीएम और स्नोर्कल, और सामान ले जाने के लिए उपयोगी रैक के साथ एक ब्लैक-आउट रूफ रेल या ओवरलैंडिंग एडवेंचर्स के लिए एक टेंट भी स्थापित किया गया है। , नए Gurkha के ऊबड़-खाबड़ रूप में योगदान दें। गाड़ी के आगे और पीछे दो हुक भी हैं। नए Gurkha के टर्न इंडिकेटर अब फ्रंट फेंडर पर लगे हैं। एसयूवी पर लंबवत स्थित टेललाइट्स और एक एलईडी स्टॉप लैंप भी हैं।

2021 Gurkha पांच रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा: लाल, हरा, सफेद, नारंगी और ग्रे है। एक्सटीरियर से ज्यादा, फोर्स Gurkha के अंदर ज्यादा बड़े बदलाव किए गए हैं। ब्लैक थीम के साथ बिल्कुल नया इंटीरियर अब इसके बारे में अधिक प्रीमियम अनुभव देता है जिसमें पीछे की तरफ कैप्टन सीटें होती हैं और बेंच सीटों के बजाय आर्म-रेस्ट होते हैं। इसमें सात इंच का नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो Apple CarPlay और Android Auto के अनुकूल है। इसमें स्पीड और आरपीएम को दर्शाने के लिए डायल के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है।

नई Gurkha के स्टीयरिंग व्हील को भी थ्री-स्पोक यूनिट में अपग्रेड किया गया है जिसे रेक और रीच के लिए एडजस्ट किया जा सकता है। कम NVH स्तरों के लिए और ऑफ-रोड सत्र के बाद वाहन के गंदे होने पर सफाई में आसानी के लिए मोल्डेड फर्श मैट हैं। अधिक प्राणी आराम के लिए, फोर्स ने पावर विंडो और कप होल्डर भी जोड़े हैं।

आज इन 3 राशि के लोगों लिए नहीं है अच्छे संकेत, बरतना होगी अधिक सावधानी

Citroen C3 SUV को इस हफ्ते किया जा सकता है लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत

राजकोट और जामनगर में चारों तरफ पानी, बाढ़ से कई गाँव जलमग्न, NDRF की 18 टीमें मौके पर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -