आज इन 3 राशि के लोगों के लिए नहीं है अच्छे संकेत, बरतना होगी अधिक सावधानी

ज्योतिष शास्त्र में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल प्रतिदिन की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः हफ्ते, माह तथा वर्ष की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है। वही आज बुधवार के दिन कुछ रशिया है जिनके लिए कुछ शुभ संकेत नहीं है आज हम आपको उन 4 राशियों के बारे में बताएंगे।

राशिफल:-

वृषभ: वृषभ राश‍ि के लोगों को आज व्यापारिक कार्यों में कोई समस्याएं या कोई रुकावट आदि झेलनी पड़ सकती है। सरकारी अड़चन या खामियों की वजह से काम बाधित हो सकता है। कोई सरकारी आर्थिक दंड/ चालान/ पैनाल्‍टी आदि के हालात भी बन सकते है। नौकरी पेशा वर्ग में रिश्वत आदि प्रकरण से बचें अन्यथा किसी खतरे में घिर सकते हैं।

कुंभ: कुंभ राश‍ि के जातक आज व्यापारिक कार्यों में बिक्री वृद्धि को दर्शाने वाली रहेगी। किसी स्कीम / ऑफर के जरिए बिक्री को बढ़ाने हेतु प्रयास देखे जा सकते है। लेकिन जरुरी है कि आप धैर्य रखे आज आपको धैर्य रखने कि अत्यधिक आवश्यकता है अन्यथा बनते काम बिगड़ सकते है आज शांति से काम करें।

तुला: तुला राश‍ि के लोगों के ल‍िए आज का द‍िन व्यापार संबंध‍ी अच्छी स्थिति को दर्शाने वाला नहीं रहेगा। आज जितना हो सकते आप चीजों को अनदेखा करने की कोशिश करे अन्यथा आप बड़ी परेशानी में पद सकते है। नौकरी पेशा वर्ग में कर्मचारी अपने-अपने कार्यों में व्यस्त देखे जाएंगे।

धर्म बदलकर ईसाई बना था आदिवासी परिवार, अब गांववालों ने शव दफनाने को नहीं दी जगह

जानिए गणेश जी के किस स्वरूप की पूजा करने पर पूरी होती है कौन सी मनोकामना

आज इन मंत्रों और आरती के साथ करें राधे-कृष्ण का पूजन

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -