सबको पछाड़कर सलमान बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर, शाहरुख़ टॉप-10 से गायब
सबको पछाड़कर सलमान बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर, शाहरुख़ टॉप-10 से गायब
Share:

हाल ही में फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट सुपरस्टार सलमान खान का नाम लगातार तीसरे साल भी शामिल हुआ है. आपको बता दें फोर्ब्स इंडिया की 100 सबसे अमीर सेलिब्रिटी लिस्ट में 253.25 करोड़ सालाना की कमाई के साथ सलमान पहले नंबर पर विराजमान हैं. जी हाँ... आइये जानते है किन-किन लोगों का नाम इस लिस्ट में शामिल हैं.

सलमान के बाद दूसरे नंबर पर क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का नाम हैं. विराट की सालाना कमाई 228.09 करोड़ है. आपको बता दें सलमान कमाई के मामले में सबसे आगे हैं. पिछले साल से लेकर अब तक उन्होंने टाइगर जिंदा है, रेस 3, टीवी प्रोग्राम और एडरवर्टिजमेंट एंडोर्समेंट के जरिए ये कमाई की है. जानकारी के मुताबिक टॉप 100 सेलिब्रिटी की कुल आय 3,140.25 करोड़ है और इसमें से 8.06 प्रतिशत यानी कि 253.25 करोड़ अकेले सलमान की कमाई है.

तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार का नाम हैं जिनकी सालाना कमाई 185 करोड़ रुपए है. दीपिका पादुकोण ने फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी लिस्ट में चौथा स्थान पाया गया है. आपको बता दें इस साल की कमाई 112.8 करोड़ रही जिसमें सबसे बड़ा हाथ उनकी सबसे विवादित फिल्म पद्मावत का रहा. वैसे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ का नाम इस बार खिसकर 17वें नंबर पर आ गया है. वही साउथ के अभिनेताओं की भी लिस्ट में मिलीजुली उपस्थिति देखी गई है. इस लिस्ट में इस बार साउथ के 17 सेलिब्रिटी का नाम हैं.

Zero को टक्कर देने के लिए तैयार हैं साउथ की दो बड़ी फिल्में, किसकी होगी जीत

कमल हसन के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर, नहीं दिखेंगे बड़े पर्दे पर

59 की उम्र में मोनॉकनी में बेटी के साथ हॉट अंदाज़ में नजर आई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -