Zero को टक्कर देने के लिए तैयार हैं साउथ की दो बड़ी फिल्में, किसकी होगी जीत

साल 2018 का क्रिसमस भारतीय दर्शकों के लिए कई सारे ऑप्शन लेकर आने वाला है. साल के अंत में कई सारी फिल्मो का इंतज़ार किय जा रहा है. जैसे 21 दिसम्बर को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख की नई फिल्म ‘जीरो’ रिलीज होगी, जिसमें वो एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाते दिखेंगे. इस फिल्म का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी दिखाई देंगी. यह उनके करियर की सब्सि बड़ी फिल्म कहिजा रही है जिस कारण ट्रेड एक्सपर्ट इससे दमदार कमाई की उम्मीद कर रहे हैं. लेकिन आपको बता दें , बॉलीवुड में इसके टक्कर की कोई फिल्म नहीं है पर साउथ की फिल्म इसे टक्कर दे सकती है.

बता दें, 21 दिसम्बर के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर साउथ सिनेमा की दो जबरदस्त फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इनमें से एक धनुष की ‘मारी 2’ है और दूसरी यश की ‘केजीएफ’ है. दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. इसमें खास बात ये है कि यह उत्साह सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी देखा जा रहा है. भारतीय दर्शकों में भी 'मारी 2' और 'केजीएफ' को लेकर शानदार उत्साह है. अब देखना होगा कि ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होगी तो किसको सबसे ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिलेगा.  

बता दें फिल्म 'जीरो' के निर्माताओं ने आज ही शाहरुख खान और सलमान खान पर फिल्माया हुआ गाना 'इश्कबाजी' रिलीज किया है. इस गाने में दोनों स्टार्स जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. सालों बाद दर्शकों के सामने ऐसा कोई गाना आया है, जिसको उन्होंने इतना इन्जॉय किया है.  

'रोबोट' ने पकड़ी रफ़्तार, यह हफ्ते में कर ली शानदार कमाई

Issaqbaazi Out : 'बउआ सिंह' को गाना देख ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगे सलमान, कटरीना ने किया किस

2.0 : चार दिनों में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने कायम किया एक और रिकॉर्ड, जाने 4 दिन की कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -