'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ: अर्जुन
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ: अर्जुन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर जो की हमेशा से ही अपनी चुलबुली शरारतो के लिए जाने जाते है तथा ऐसी कोई भी फिल्म नही होती है जिसमे अर्जुन अपने को स्टार का मनोरंजन न कर पाए. पता चला है कि अर्जुन ने अपने एक बयान में कहा है कि अगर बॉलीवुड फिल्मो के मशहूर निर्माताओ में शामिल करण जौहर अगर मुझे अपनी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए संपर्क करते हैं तो वह निश्चित रूप से इसके लिए हामी भरते. बता दे कि अर्जुन कपूर का मानना है कि वह फिल्म के किरदार के साथ न्याय कर सकते हैं।

हालांकि, अर्जुन ने इससे पहले एक पुरस्कार समारोह में टिप्पणी की थी कि उन्होंने नहीं लगता कि वह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में कॉलेज छात्र का किरदार निभाने में फिट रहेंगे, लेकिन अब उन्होंने कहा कि यह बात उन्होंने यूं ही कह दी थी।

उनसे जब चर्चा में पूछा गया कि जब आमिर खान जैसे कलाकार फिल्म 'थ्री ईडियट्स' में कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभा सकते है तो क्या वह करण जौहर की नई आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए उपयुक्त नहीं हैं, अर्जुन ने कहा, 'मैं 'हाफ गर्लफ्रेंड' में भी छात्र की भूमिका निभा रहा हूं लेकिन 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का किरदार कुछ-कुछ किशोर के किरदार जैसा है और यह उस पर भी निर्भर करता है कौन फिल्म बना रहा है, मैं पर्दे पर किसके साथ हूं, पटकथा किस तरह लिखी गई है।'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -