नवरात्री फैशन स्पेशल: इस नवरात्र ये फैशन ट्रेंड मचाएगा धूम, आप भी हो जाए तैयार
नवरात्री फैशन स्पेशल: इस नवरात्र ये फैशन ट्रेंड मचाएगा धूम, आप भी हो जाए तैयार
Share:

नवरात्री  शुभकामनाओ क दौर क साथ ही लोग जहां उपवास से संबंधित सामान की खरीददारी कर चुके हैं, वहीं वे यह भी सोच रहे हैं कि इस बार क्या पहनें। महिलाओं के लिए तो ये 9 दिन व्रत रखने के अलावा स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने का मौका भी हैं। अगर इस बार नवरात्र में आप अपने लिए कुछ स्टाइलिश और हटके लुक ढूंढ रही हैं तो पैपलम ब्लाउज ट्राई करें। ये आजकल काफी ट्रेंड में हैं। पेपलम टॉप , बंधेज प्रिंट और घेर वाला कुरता या चनिया चोली।  

 फैशन ट्रेंड की अगर हम बात करे तो इस साल नवरात्र की ड्रेसेज में बंधेज के काम पर ज्यादा जोर है। बंधेज के काम से स्कर्ट को घाघरा लुक दिया जा रहा है और इसके साथ कैरी किया जा रहा है क्रॉप टॉप और टशल दुपट्टा। यह वेस्टर्न और ट्रडिशनल दोनों का मिक्स है। इस ड्रेस को गरबा लुक देने के लिए स्कर्ट में लंबे मल्टी कलर टशल का यूज किया गया है।

इस नवरात्री कुछ ख़ास फैशन ट्रेंड आया है जी हाँ वो है पेपलम टॉप अगर आपका मन लहंगा पहनने का नहीं है, तो कुर्ती के ऑप्शन पर आप सोच सकती है तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है । आपको इस मौके के लिए कलरफुल कुर्तियां भी मिल जाएंगी। इन कुर्तियों के ऊपर अगर आप कोटी पहनती हैं तो आप टिपिकल गरबा लुक पा सकेंगी। कोटी पर गुजराती वर्क किया गया है, जो आपको पर्फेक्ट नवरात्र फेस्टिवल लुक देने में काम आएगा। अगर आप स्टोल भी लेने की सोच रही हैं, तो कोटी के कॉम्बिनेशन से मिलता जुलता टशल वाले वर्क का स्टोल खरीद सकती हैं। हां, अगर आप मिक्स ऐंड मैच के ऑप्शन पर नहीं जा रही हैं और प्रॉपर ड्रेस खरीदने पर विचार कर रही हैं तो उसमें यह अटैचमेंट पहले से ही दिया गया है।

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा, लुक देखकर दीवाने हुए लोग

सेहत पर पड़ सकते है भारी टाइट और स्किनी कपडे, जाने इनके दुष्प्रभाव

पुरुषो के लिए सही जूतों का चुनाव लगा सकता है पर्सनालिटी में चार चाँद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -