सोशल मीडिया पर वायरल खबरों को लेकर मुंबई पुलिस ने दिया ये बड़ा बयान
सोशल मीडिया पर वायरल खबरों को लेकर मुंबई पुलिस ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

सोशल मीडिया पर वायरल अफवाहों और फर्जी खबरें वायरल हुईं कि फेस मास्क नहीं पहनने पर 1,000 रुपये का जुर्माना लगेगा, मुंबई पुलिस ने बुधवार, 24 फरवरी को कहा कि जुर्माना 200 रुपये का था और 1,000 रुपये का नहीं था, जैसा कि वायरल हो रहे संदेशों से हुआ था। मुंबई के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने आखिरकार अफ़वाह को साफ कर दिया और कहा कि कोई भी मास्क 1,000 रुपये का जुर्माना नहीं लगा सकता है। "प्रिय मुंबईकर! फेकन्यूज मूंगर्स फिर से वापस आ गए हैं! 

वही इस बार दावा किया गया है कि नो मास्क आपको 1000 रुपये का जुर्माना दे सकता है। जबकि सुरक्षा के लिए कोई भी पैसा समझौता नहीं कर सकता है, आपसे केवल मास्क पहने बिना ही 200 रुपये का शुल्क लिया जा सकता है। इससे पहले सोमवार को, मुंबई पुलिस ने कोरोना मानदंडों के तहत नए जनादेश की घोषणा की थी, जो सड़कों पर मास्क के बिना पाए गए लोगों को 200 रुपये का जुर्माना लगाने के लिए अधिकृत करते थे। 

महानगर की पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा था, प्रिय मुंबईकर, मुंबई पुलिस अब अपराधियों को मास्क न पहनने के लिए चालान जारी करने के लिए अधिकृत है। हर बार जब हमने आपको हेलमेट नहीं पहनने या दंडित करने के लिए दंडित किया, तो यह हमेशा आपके जीवन और सुरक्षा के मूल्य को याद दिलाने के लिए था। कृपया ध्यान रखें। आप हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं।

UNSC में गूंजे 'यजुर्वेद' के मंत्र, जलवायु परिवर्तन पर बहस के दौरान जावड़ेकर ने किया शांति पाठ

25 फरवरी को पुडुचेरी में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

पिकनिक मनाने गए 18 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -