समर में इन सैंडल्स से बदले अपना लुक, जानें कैसे करें चुनाव

गर्मी का मौसम आते ही सबसे पहले हम अपने वॉरड्रोब में बदलाव करते हैं. हेवी, डार्क कलर्ड कपड़ों की जगह लाइट फैब्रिक वाले, लाइट और ब्राइट कलर के कपड़ों को जगह दे देते हैं. लेकिन आपको अपने पैरों का भी ध्यान रखने की जरूरत होती है जिससे आपके लुक में कोई कमी नहीं आती. बात ऑफिस जाने की हो, कॉलेज या फिर पार्टी में, आपके लुक को परफेक्ट बनाने में फुटवेअर्स का अहम रोल है. अगर आप भी नहीं समझ पा रहे हैं तो आपको बता दें कि कौनसे फुट वेअर्स अपके लिए किस समय सही हैं. 

सैंडल व बेली 
लेदर शूज से लेकर कई अट्रैक्टिव डिजाइंस में सैंडल व बेलीज उपलब्ध हैं. ये आपको 300 रुपये से लेकर 4 हजार तक की रेंज में मिलेंगे और वह भी कलर वरायटी के साथ. 

जूट की चप्पलें 
ड्रेस से मेल खाते रेड, ग्रीन और ब्लू स्ट्राइप्स वाली जूट की चप्पलों के अलावा कॉटन के फीते वाली चप्पलें भी इन गर्मियों में बाजार में छाई हुई हैं. इनकी कीमत 200 रुपये से शुरू होती है. 

समर बूट्स 
बूट सिर्फ सर्दियों के लिए नहीं है बल्कि गर्मियों को ध्यान में रखते हुए कई कंपनियों ने समर बूट्स में भी काफी डिजाइंस लॉन्च किए हैं. ये जाली वाले होते हैं और साइड में जिप लगी होती है जिससे गर्मी महसूस नहीं होती. लंबे और पतले लोगों पर जींस व लॉन्ग स्कर्ट के साथ हाई हील वाले बूट काफी जमते हैं. कलर के मामले में भी इन बूट्स में आपको अच्छी वरायटी मिलेगी. 

पीप टोज 
अगर आप पीप टोज पम्पस खरीदने जा रही हैं, तो इनमें ब्लैक, सिल्वर व गोल्डन कलर चुन सकती हैं. ये कलर्स फिलहाल ट्रेंड में हैं. वैसे, ये फुटवेअर ड्रेसेज पर खूब खिलते हैं और आप इन्हें हर अकेजन पर पहन सकती हैं. ये 600 से लेकर 4500 रुपये तक की रेंज में उपलब्ध हैं. 

लड़कों की ऑइली स्किन के लिए बेहतर हैं ये होममेड फेस मास्क

Mothers day पर माँ के नाम का टैटू बनवा कर दें खास तोहफा

समर वेकेशन के लिए बेहद स्टाइलिश हैं ये जैकेट्स, कूल प्लेस पर आएंगी काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -