समर वेकेशन के लिए बेहद स्टाइलिश हैं ये जैकेट्स, कूल प्लेस पर आएंगी काम

गर्मियों की शुरुआत हो चुकी हैं और कई लोग गर्मी में घूमने जाने का प्लान बनाते हैं. ठंडी जगह पर जा कर आप अपने गर्मी के दिन निकाल लेते हैं. इसी के साथ ही केदारनाथ पर भी इस समय ही दर्शन के लिए लोग जाना पसंद करते हैं. ऐसे में ठंडी जगहों पर घूमने जाने के लिए और फैशनेबल दिखने के लिए स्टाइलिश जैकेट की जरूरत होती हैं. अगर आप भी जा रहे हैं तो कुछ स्टाइलिश जैकेट्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें आप कैरी कर सकते हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

बाइकर जैकेट
लेदर बाइकर जैकेट में बहुत सारे जिप, पट्टियां और बकल होते हैं. बाइकर जैकेट बाहर जाने और रोड ट्रिप के लिए एकदम सही है. यह अन्य जैकेटों की तुलना में आपको एक अलग रूप देती है. सफेद टी-शर्ट, काली जींस, ऊंचे जूते के साथ काले रंग की जैकेट काफी जमती है.
 
बॉम्बर जैकेट
सामान्य टी-शर्ट और जींस के साथ इसे पहनना आपको एक डैपर लुक देता है. यह सर्दियों में आपको गर्म रखने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखाती है. यह विभिन्न कपड़ों जैसे सिंथेटिक, लेदर, पॉलीकॉटन में उपलब्ध है.

ट्रक जैकेट
ट्रकर जैकेट डेनिम/जींस की जैकेट होती है, जिसमें दोनों तरफ जेबें होती हैं. इन जैकेटों के पीछे की तरफ हाथ से पेंट हुए डिजाइन, बीड्स, ब्रैड एम्बेलिशमेंट और पैच बने होते हैं, जिस कारण ये जैकेट काफी फंकी लुक देती है.

ब्लौजन जैकेट
ब्लौजन जैकेट थोड़ी ढीली होती है, लेकिन इलास्टिक कपड़े के साथ यह कमर के इर्द-गिर्द फिट हो जाती है. यह बॉम्बर जैकेट की तरह दिखाई देती है. लेकिन ये विभन्न रेंज में आती है जैसे जिपर, बटन और विभिन्न कॉलर पैटर्न आदि.

सिंपल ड्रेस के साथ हैवी बनारसी दुपट्टा देगा स्टाइलिश लुक

समर में कूल लुक के लिए अपनाएं डेनिम स्टाइल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -