ब्लैकमेल करने पर झूठ बोलने की बात के लिए करीम बेंजेमा ने हामी भरी

Feb 13 2016 01:31 PM
ब्लैकमेल करने पर झूठ बोलने की बात के लिए करीम बेंजेमा ने हामी भरी

पेरिस। फुटबॉल के खेल के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार रीयल मैड्रिड के मशहूर स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने आज अपने एक बयान में कहा है कि हमवतन मैथियू वालबुएना को सेक्स वीडियो के लिए ब्लैकमेल करने पर झूठ बोलने की बात को स्वीकार कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात कि जानकारी ले पारिसियन ने शुक्रवार को अपनी एक रिपोर्ट में दी है.

इस दौरान फ्रांस के दैनिक अखबार ने 28 जनवरी को जज के साथ बेंजेमा की सुनवाई के कुछ अंश भी पेश प्रस्तुत किए हैं, इस मामले में खिलाड़ी ने अदालत के जज से कहा कि उन्होंने वालबुएना के सेक्स टेप नहीं देखे थे, जबक‍ि ओलिंपिक लयोनाइस के फॉरवर्ड से कहा था कि मेने वीडियो देखें थे। रीयल मैड्रिड के मशहूर स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने कोर्ट में जज को दिए अपने बयान में कहा है कि मुझे उसे कहना चाहिए था कि मैंने वीडियो नहीं देखा है.

मैंने दिखावा किया, अभिनय किया, यह बिलकुल वैसा ही था कि जब आपने कोई मूवी नहीं देखी हो और फिर भी पूरी कहानी बता रहे हों। मैंने उस वीडियो को कभी नहीं देखा। पिछले नवंबर से औपचारिक जांच के दायरे से घिरे बेंजेमा को फ्रांस की राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए भी लंबी अवधि के लिए निलंबित कर दिया है.