सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद मनीष सिसोदिया को मिले उनके विभाग
सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद मनीष सिसोदिया को मिले उनके  विभाग
Share:

नई दिल्ली: एक आधिकारिक घोषणा के अनुसार, दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को सौंपे गए लगभग आधा दर्जन विभाग, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सौंप दिए गए हैं।

सोमवार को ईडी ने जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में गिरफ्तार किया था। यहां की एक अदालत ने कथित बड़ी साजिश का पर्दाफाश करने के लिए पूछताछ की जरूरत का हवाला देते हुए मंगलवार को जैन को नौ जून तक ईडी की हिरासत में रखने का आदेश दिया। विपक्षी भाजपा और कांग्रेस के अनुसार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जैन को उनके मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर देना चाहिए।

"जीएनसीटीडी (कार्य आवंटन) नियम 193 के नियम 3 के तहत प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए, उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री के परामर्श से स्वास्थ्य, उद्योग, बिजली, गृह, शहरी विकास, सिंचाई और बाढ़ नियंत्रण, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को वर्तमान में उनके विभागों के अलावा, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पानी के विभागों का आवंटन करने की कृपा की है, " दिल्ली सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा बुधवार को जारी अधिसूचना में कहा गया है। गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान, केजरीवाल ने दावा किया कि उन्हें एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया था कि सिसोदिया को आने वाले दिनों में किसी भी "फर्जी" मामले में एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा हिरासत में लिया जा सकता है।

मुख्यमंत्री के अनुसार, कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं, जैसे मोहल्ला क्लीनिक और यमुना नदी की सफाई, जैन की हिरासत के परिणामस्वरूप देरी हो सकती है।

ब्रिटेन में महंगाई की मार !!! 2011 के बाद महंगाई उच्त्तम स्तर पर

इमरान खान ने दी पाकिस्तान सरकार को धमकी, कहा अगर चुनाव नहीं हुए तो होगा गृहयुद्ध

तुर्की देश ने अपना नाम बदलने के लिए दिया संयुक्त राष्ट्र को प्रस्ताव , अब इस नाम से जाना जायेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -