गर्ल्स लेग्गिंग्स पहनते समय अक्सर करती है ये गलतिया, जाने क्या
गर्ल्स लेग्गिंग्स पहनते समय अक्सर करती है ये गलतिया, जाने क्या
Share:

गर्ल्स अक्सर कम्फर्टेबले और ट्रेंडिंग ऑउटफिट को कैर्री करना पसंद करती है और आज के दौर में जब हम कम्फर्ट और ट्रेंड की बात करे तो कपड़ो में नाम  आता है लेग्गिंग्स का.।  कुर्ती के साथ ही नहीं बल्कि वेस्टर्न आउटफिट के साथ भी बड़ी संख्या में लड़कियां लेगिंग पहनना पसंद कर रही हैं। लेकिन लेग्गिंग्स कैर्री करने के साथ अगर आप यहाँ शेयर करने वाले रूल्स फॉलो करेंगी तो ये आपकी स्टाइल मो और बढ़ा देंगे जैसे कि क्रॉप टॉप के साथ लेगिंग बिलकुल न पहनें। ये देखना में बिलकुल अच्छा नहीं लगता है। ऐसा इसलिए क्योंकि लेगिंग्स बेहद सॉफ्ट मटीरियल से बने होते हैं और आपकी बॉडी और स्किन से चिपक जाते हैं। लिहाजा क्रॉप टॉप संग लेगिंग पहनने से आपके कर्व्स जरूरत से ज्यादा विजिबल होंगे जो शायद आपको अच्छा न लगे।

लेग्गिंग्स में ये एक बात अक्सर देखने को मिलती है कि लेगिंग्स आपकी स्किन और बॉडी से चिपक जाती है, लिहाजा अगर आप ऐसी पैंटी या अंडरवेअर पहनेंगी जिसकी हेमलाइन लेगिंग के ऊपर से नजर आ रही हो तो इससे न सिर्फ असहज महसूस करेंगी बल्कि यह देखने में भी बेहद अजीब लगेगा और आपका पूरा लुक खराब हो जाएगा। चूड़ीदार की तरह नहीं दिखनी चाहिए। लिहाजा अगर आप ऐसी लेगिंग पहनती हैं जो ऐंकल यानी टखने के पास आकर इकट्ठा हो रही है और चुन्नट बना रही है तो वह देखने में अजीब लगेगा। लिहाजा ऐसी लेगिंग खरीदें जिसकी लेंथ आपके पैरों के हिसाब से एकदम सटीक हो।

लेग्गिंग्स बहुत से देसिग्न और प्रिंट्स में मार्किट में अवेलेबल होने लगे है और हर दिन कुछ नया डिज़ाइन देखने को मिल रहा है आपने बहुत सी लड़कियों या महिलाओं को ऐनिमल प्रिंट या जियोमेट्रिकल पैटर्न वाली लेगिंग पहने देखा होगा लेकिन आप इन्हें खरीदने की गलती बिलकुल न करें क्योंकि यह देखने में अच्छा नहीं लगता है। अगर आपने अब तक लेगिंग ट्राई नहीं किया है तो सिंपल ब्लैक या वाइट लेगिंग से शुरुआत करें क्योंकि इसे आप कुर्ती से लेकर लूज टॉप तक किसी भी चीज के साथ टीमअप कर पहन सकती हैं।

पाए जवां स्किन और दमकते बाल, लौकी का जूस के है कई ब्यूटी बेनिफिट्स

महिलाये ना करे Breast के साथ ये गलतिया, अंजाम हो सकता है दर्दनाक

गरबा में भरे नए रंग इन क्रेजी टैटूज के संग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -