Boxer ने प्रेमिका को बुलाने भेजा 40 अरब का जेट प्लेन....
Boxer ने प्रेमिका को बुलाने भेजा 40 अरब का जेट प्लेन....
Share:

आज 24 फ़रवरी है यानि आज ही के दिन विश्व के सबसे आमिर बॉक्सर का जन्मदिन भी है. दुनिया के सबसे अमीर बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने जिस प्रकार से बॉक्सिंग जैसे खेल में अपना नाम शानदार प्रदर्शन करके अपना नाम रोशन किया है उसके साथ ही बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर की पर्सनल लाइफ भी काफी विवादों में रही है. बता दे की मेदेवर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्ख़ियो में छाए रहते है. इस अमीर बॉक्सर के पास में एक बहुत ही आलीशान घर है तथा मेदेवर का लास वेगास के आलीशान घर का अपना एक अलग ही इंस्टाग्राम अकाउंट है। बता दे कि मेवेदर का एक घर और भी है तथा वह घर मियामी में है.

मियामी के इस घर मे सात बेडरूम हैं। एक मास्टर बेडरूम में सिटिंग एरिया भी है। जिसमें कई बाथ टब हैं और 12 लोगों के लिए शॉवर भी। इस घर में जगह-जगह नोट बिखरे रहते हैं। मेवेदर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके घर की ऐसी कई पिक्चर्स हैं। एक बार दुनिया के सबसे अमीर एथलीट फ्लॉयड मेवेदर ने अपनी प्रेमिका जिसका नाम मर्नी है उसे बुलाने के लिए करीब चालीस  अरब रूपये का अपना निजी प्लेन भेजा था.

हमेशा से विवादों में रहने वाले  दुनिया के सबसे अमीर बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर को एक और चस्का है, वह है बेतहाशा केश रखने का शोक. उनके पास कई लग्जरी कार हैं। लास वेगास के घर में सभी व्हाइट कार रहती ,हैं जबकि मियामी वाले घर में एक से एक लग्जरी ब्लैक कार पार्क हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -