बेटी के लिए शॉपिंग करने निकले थे पिता, लौटते ही परिवार बना करोड़पति
बेटी के लिए शॉपिंग करने निकले थे पिता, लौटते ही परिवार बना करोड़पति
Share:

आपका भाग्य कभी भी पलट सकता है। ये एक बार फिर सिद्ध हुआ है। दरअसल, अमेरिका में एक व्यक्ति अपनी बेटी के विद्यालय के सामान की खरीदारी करने गया तो था मगर वहां खरीदे एक लॉटरी टिकट ने उसे 7 करोड़ रुपये से अधिक का मालिक बना दिया। फ़्लोरिडा के एक शख्स ने कहा कि वो अपनी बेटी के विद्यालय जाने के लिए कुछ खरीदारी करने गये थे तथा वहीं एक स्क्रैच-ऑफ़ लॉटरी टिकट क्रय करने का विचार मन में आया जिससे वो 1 मिलियन डॉलर मतलब की 7,42,17,000 का जैकपॉट जीत गए।

वही ब्रूक्सविले में रहने वाले 47 वर्ष के क्लीवलैंड पोप ने फ्लोरिडा लॉटरी के अफसरों को कहा कि वह बेटी के विद्यालय का सामान खरीदने गए थे तथा उसी के चलते लॉटरी का टिकट भी ले लिया। उन्होंने बताया, मैं अपनी बेटी के विद्यालय जाने के लिए एक विशेष बैग की खोज कर रहा था। उस स्थान पर मुझे लॉटरी टिकट नजर आई तथा मैंने उसे खरीद लिया। 

लॉटरी विनर ने कहा कि उन्हें इसका अनुमान भी नहीं था कि वो उस टिकट से एक झटके में 1 मिलियन डॉलर मतलब तकरीबन साढ़े सात करोड़ का जैकपॉट जीत लेंगे। लॉटरी विनर पोप ने जीत का सभी रुपया एकमुश्त भुगतान लेने का निर्णय लिया। उनकी ओर से जिस बेवरेज स्टोर से उन्होंने विजेता टिकट खरीदा उसे 2,000 डॉलर का बोनस कमीशन में दिया गया। 

20 साल बाद गुफा से बाहर निकला ये शख्स, लोगों के लिए बना प्रेरणा, जानिए क्या है वजह?

हैरान कर देगा ये मामला: महिला ने देखा साप लेकिन निकला और कुछ

संबंधों को मजबूत करने के लिए इजरायल और मोरक्को ने किए तीन सहयोग समझौतों पर हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -