हैरान कर देगा ये मामला: महिला ने देखा साप लेकिन निकला और कुछ
हैरान कर देगा ये मामला: महिला ने देखा साप लेकिन निकला और कुछ
Share:

नई दिल्ली: कभी-कभी, आप लोगों द्वारा साझा किए गए अजीबोगरीब या अति-शीर्ष वास्तविक जीवन के अनुभवों को देखते हैं, जो एक दिलचस्प पढ़ने वाली वस्तु बन जाते हैं। ऐसा ही एक उदाहरण इस महीने की शुरुआत में सिंगापुर में सामने आया था जब शी यान नाम की एक महिला ने कल्पना की थी कि उसने अपने बेडरूम में एक कोबरा सुना है। सिंगापुर के स्थानीय मीडिया के अनुसार, एक पशु कल्याण समूह ACRES बचाव अभियान के लिए एक महिला की मदद करने के लिए गया था, जिसे संदेह था कि उसके घर में एक जंगली जानवर है, लेकिन केवल शरारत करने वाले एक दोषपूर्ण उपकरण को खोजने के लिए।

शी यान ने बचाव हॉटलाइन - ACRES को फोन किया और कहा कि उसने अपने बिस्तर के पास एक अलमारी से फुफकारने की आवाज सुनी। उसने उन्हें ब्लैक कोबरा होने के बावजूद एक रिकॉर्डिंग भी भेजी। बचाव दल के मौके पर पहुंचने के बाद उन्हें एक ओरल बी इलेक्ट्रिक टूथब्रश मिला।

ACRES बचाव अधिकारी मुहम्मद सफारी बिन मस्नोर, या अरी ने बाथरूम उपकरण पाया और उसे बंद कर दिया, और जाहिर है, उसका शोर बंद हो गया। “मेरे सिर में एक थूकने वाले कोबरा की एक छवि तय की गई थी। मुझे विश्वास था कि हम एक ढूंढ लेंगे, भले ही यह स्पष्ट हो गया कि ध्वनि गुलाबी टूथब्रश से आ रही थी।

कोरोना के बाद चमकी बुखार का कहर, अब तक 15 बच्चों ने तोड़ा दम

इंडियन आइडल के फिनाले में विजय देवरकोंडा आएंगे नजर, इस कंटेस्टेंट को मिलेगा बेहतरीन तोहफा

दिल्ली HC ने पशु कल्याण बोर्ड से पूछा सवाल- ‘बंद हो चुके सर्कसों के पशुओं का क्या हुआ?’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -