'ब्लैक विडो' प्रीमियर में फ्लोरेंस पुघ ने दिखाया अपना सुपरहीरो स्टाइल
'ब्लैक विडो' प्रीमियर में फ्लोरेंस पुघ ने दिखाया अपना सुपरहीरो स्टाइल
Share:

मंगलवार, 29 जून को ब्लैक विडो के प्रीमियर में फ्लोरेंस पुघ ने साबित कर दिया कि वह सुपरहीरो स्टारडम के लिए फिट हैं। 25 वर्षीय अभिनेत्री, जो येलेना बेलोवा की भूमिका निभाती है। पोशाक जो उतनी ही भयंकर थी जितनी शानदार थी। एक चमकदार चांदी की रस्सी के साथ अपने शीर्ष को एक साथ बांधकर और जिमी चू के झिलमिलाते जूतों के साथ, स्टार निश्चित रूप से ग्लिट्ज़ और ग्लैम लेकर आया।

उन्होंने अपने लुक को बुलगारी बाउबल्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। हालांकि पुघ की सुंदरता ने वास्तव में शो को चुरा लिया। जैसा कि उनकी स्टाइलिस्ट रेबेका कॉर्बिन-मरे ने इतनी वाक्पटुता से इसका उच्चारण किया, वह "डुबकी-रंगी, रूबी-आंखों वाली और जगमगाती हैं।" लेकिन पुग के सुर्खियों में आने को लेकर जितने उत्साहित थे, कई लोग प्रीमियर में स्कारलेट जोहानसन को याद करने से नहीं चूके। यह 36 वर्षीय अभिनेत्री की फ्रैंचाइज़ी में आखिरी अभिनीत भूमिका होगी। मार्वल स्टूडियोज ने प्रीमियर से एक संकलन वीडियो पोस्ट करने के बाद, प्रशंसकों ने रेड कार्पेट पर जोहानसन की अनुपस्थिति पर अपनी निराशा को तुरंत साझा किया।

वही एक यूजर ने कहा, स्कारलेट अपनी फिल्म के प्रीमियर पर नहीं है। एक अन्य ने कहा: 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अपने प्रीमियर पर नहीं थी... उसकी आखिरी मार्वल फिल्म थी और वह वहां नहीं थी।' यहां तक कि उनके उपस्थित न होने पर भी, लंदन में आयोजित होने वाला यह कार्यक्रम सितारों से सज्जित था। लैब रैट्स 'केली बर्गलुंड, वांडाविज़न की एम्मा कॉफ़ील्ड, शांग-ची और द लीजेंड ऑफ़ 10 रिंग्स' मेंगर झांग और अधिक शैली में दिखाई दिए।

Lunay ने अपने नए संगीत वीडियो को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

ल्यूक हेमिंग्स ने की पहले एल्बम की घोषणा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

जेम्स फ्रेंको करेंगे दायर मुकदमे को निपटाने के लिए 2.2 मिलियन का भुगतान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -