जेम्स फ्रेंको करेंगे दायर मुकदमे को निपटाने के लिए 2.2 मिलियन का भुगतान

जेम्स फ्रेंको ने अपने पूर्व अभिनय छात्रों द्वारा उनके खिलाफ लाए गए यौन दुराचार के मुकदमे को निपटाने के लिए $ 2.2 मिलियन का भुगतान करने पर सहमति व्यक्त की है। वादी, सारा टिथर-कपलान और टोनी गाल ने फ्रेंको और उनके सहयोगियों पर "अपनी परियोजनाओं में भूमिकाओं के अवसर को एक शिक्षक और एक नियोक्ता के रूप में अपनी शक्ति का यौन शोषण करने" का आरोप लगाया। 

फाइलिंग के अनुसार, $ 894,000 "नामित वादी के व्यक्तिगत यौन शोषण के दावों को निपटाने के लिए" जाएंगे, जबकि शेष $ 1.34 मिलियन धोखाधड़ी के दावों को निपटाने के लिए एक आम फंड के लिए है। दोनों पक्ष समझौते के हिस्से के रूप में निम्नलिखित कथन पर सहमत हुए: "जबकि प्रतिवादी शिकायत में आरोपों का खंडन करना जारी रखते हैं, वे स्वीकार करते हैं कि वादी ने महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया है; और सभी दलों का दृढ़ विश्वास है कि अब हॉलीवुड में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार को संबोधित करने पर ध्यान केंद्रित करने का एक महत्वपूर्ण समय है।

वही सभी यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता पर सहमत हैं कि मनोरंजन उद्योग में कोई भी - जाति, धर्म, विकलांगता, जातीयता, पृष्ठभूमि, लिंग या यौन अभिविन्यास की परवाह किए बिना - किसी भी प्रकार के भेदभाव, उत्पीड़न या पूर्वाग्रह का सामना न करे।" मुकदमा फ्रेंको के करियर को कैसे प्रभावित करेगा, यह अज्ञात है। 2017 के "द डिजास्टर आर्टिस्ट" के लिए गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद से, फ्रेंको ने एचबीओ श्रृंखला "द ड्यूस" (जो 2019 में समाप्त हुई) में अभिनय किया और कुछ फिल्मों का निर्देशन किया, जिसमें अप्रकाशित इंडी ड्रामा "द लॉन्ग होम" भी शामिल है।

जॉन विक 4 में नज़र आएँगे स्कॉट अडकिन्स

ब्लैक पैंथर के नए पार्ट की जल्द शुरू होगी शूटिंग, कहानी में आएगा एक और नया मोड़

एक दूसरे से अलग होने जा रहे है ब्लेयर अंडरवुड और उनकी पत्नी

Most Popular

- Sponsored Advert -