कमरे में ईंट की जगह कांच की बोतल बिछाकर बना दी जमीन, वीडियो देख चौके लोग
कमरे में ईंट की जगह कांच की बोतल बिछाकर बना दी जमीन, वीडियो देख चौके लोग
Share:

अक्सर लोग कांच की बोतलों (Glass Bottles) को कचरा समझते हैं और फेंक देते हैं। हालाँकि अगर कोई भी चाहें तो इन बोतलों का इस्तेमाल कर सकता है। जी दरअसल इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसे देखने वालों के होश उड़ रहे हैं। इसमें कुछ मिस्त्री कमरे की जमीन बनाते हुए नजर आते हैं। हालाँकि चौंकाने वाली बात ये है कि जमीन बनाने के लिए न तो वो ईंट का इस्तेमाल कर रहे हैं और न ही गिट्टी। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मिस्त्री कांच की खाली बोतलों से जमीन (Floor Made of Glass Bottles) तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Techzexpress (@techzexpress)

जी हाँ और इस वीडियो को देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। आप सभी ने आज तक कई बार घर बनते तो देखा ही होगा, लेकिन इसके लिए ईंट, गिट्टी, रेत और सीमेंट की जरूरत होती है। हालाँकि क्या कभी आपने ईंट की जगह पर कांच की बोतलों का इस्तेमाल कर कोई घर बनते देखा है। वैसे तो आपका जवाब ना ही होगा। लेकिन इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप हाँ कहेंगे। जी दरअसल इस वीडियो में कुछ मजदूर दो कमरों की जमीन बनाने के लिए वहां एक लाइन से बियर की खाली बोतलों को बिछाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं इसके बाद उसे अच्छी तरह से सेट कर उस पर रेत डालना शुरू कर देते हैं और फिर जब जमीन सेट हो जाती है, तो उस पर सीमेंट का मसाला डालकर अच्छे से प्लास्टर कर देते हैं। इस दौरान मजदूर जमीन को ठीक वैसे ही प्लास्टर करते हैं, जैसे ईंट-गिट्टी के टुकड़ों से बनी जमीन को किया जाता है। वैसे हैरान कर देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर techzexpress नाम के पेज पर शेयर किया गया है और यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'इस वीडियो पर आप अपने विचार रखें। इस वीडियो ने लोगों का दिमाग चकरा दिया है'। अब जो इसे देख रहा है वह एक ही सवाल कर रहा है कि आगे क्या होगा?

VIDEO! टेकऑफ के समय रनवे पर फिसला विमान, 113 यात्री थे सवार

Viral Video: तूफान 'असनी' में बहता हुआ दिखा रहस्यमयी 'सोने का रथ', देखने के लिए जुटी लोगों की भीड़

शादी के कार्ड पर गुर्जर समाज ने लिखा कुछ ऐसा कि हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -