VIDEO! टेकऑफ के समय रनवे पर फिसला विमान, 113 यात्री थे सवार

चीन के चूंगचींग (Chongqing) से एक दबी खबर सामने आ रही है यहां बृहस्पतिवार को एक बड़ी दुर्घटना हो गई। जिसमे बताया जा रहा कि एयरपोर्ट पर तिब्बत एयरलाइन का विमान टेकऑफ के समय रनवे पर फिसल गया। इस कारण विमान में आग लग गई। कहा जा रहा है कि हादसे के समय विमान में 113 यात्री और 9 क्रू मेंबर उपस्थित थे। 

कहा जा रहा है कि आग टेकऑफ के समय लगी। विमान में सवार सभी 113 यात्रियों तथा क्रू मेंबर्स को सुरक्षित निकाल लिया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, कुछ यात्रियों को हल्की चोटें भी आई हैं। वही यह विमान चूंगचींग से न्यिंगची जा रहा था। तभी टेकऑफ के समय यह दुर्घटना हो गई। तत्पश्चात, विमान में आग लग गई। हालांकि, सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। 

वही तिब्बत एयरलाइंस ल्हासा में मौजूद क्षेत्रीय एयरलाइन है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इसके पास 28 A319s सहित कुल 39 विमान हैं। वही इससे पहले चीन में 2 महीने पहले ही भीषण दुर्घटना हुई थी। यहां चीन के ईस्टर्न एयरलाइन्स का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। यह दुर्घटना गुआंग्शी झुआंग में हुई थी। इस दुर्घटना में 132 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। विमान में 123 यात्री और नौ क्रू मेंबर्स सवार थे।

प्यार के खुमार में पगलाया युवक....हुआ HIV तो प्रेमिका का कर दिया ये हाल

महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में लवलीना ने हासिल की जीत

'अपने देश के प्रति वफादार रहें मुस्लिम, कट्टरपंथियों के बहकावे में न आएं..', वर्ल्ड मुस्लिम काउंसिल की अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -