शक्तिपीठ मां चंडिका स्थान में घुसा बाढ़ का पानी, बंद हुए कपाट, नहीं हो पा रहे दर्शन
शक्तिपीठ मां चंडिका स्थान में घुसा बाढ़ का पानी, बंद हुए कपाट, नहीं हो पा रहे दर्शन
Share:

मुंगेर: बिहार में आई भीषण बाढ़ की वजह से शारदीय नवरात्र के दौरान भक्तों को मां चामुंडा के दर्शन नहीं हो पा रहे हैं. नवरात्र में श्रद्धालु शक्तिपीठ चंडिका मां के दर्शन नहीं कर सकेंगे. गर्भ गृह व मंदिर के बाहर 5 फीट तक बाढ़ का पानी भरा है. बाढ़ के पानी मंदिर प्रांगण के रहने की वजह से मंदिर प्रसाशन ने किया मंदिर में ताला लगा दिया गया है.

वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि बाढ़ के पानी की वजह से मां की पूजा मंदिर में मुख्य गेट के बाहर होगी. श्रद्धालु मंदिर पहुंचकर बाढ़ के पानी का घटने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. वहीं मंदिर में पानी को देख आस -पास के दुकानदार भी परेशान हैं. उल्लेखनीय है कि बिहार समेत कई राज्यों में आज से नवरात्र की पूजा आरंभ हो गई है. वहीं 52 शक्तिपीठों में से एक मां चंडिका जंहा नवरात्र में हर-दिन श्रद्धालुओं की पूजा करने के लिए लंबी -लंबी कतार लगती है, वहां इस बार बाढ़ का पानी माता के गर्भ गृह में भरने की वजह से भक्तों को माता के दर्शन नहीं हो रहे हैं.

वैसे तो मां के गर्भ गृह में कई दिनों से पानी भरा हुआ है, जिसकी वजह से मंदिर के कपाट के साथ साथ मुख्य गेट को भी बंद कर दिया गया था. बाढ़ के पानी के कारण कई श्रद्धालुओं के मंदिर में प्रवेश में रोक लगा दी गई है.

यूएस प्रसीडेंट के कारण दिलचस्प हुआ भारत में एनबीए का आगाज

भारत में अगले माह पहली दफा होगा एनबीए मैच, ट्रंप कर सकते हैं शिरकत

बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को दी माफी, जाने मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -