बैतूल में बाढ़ का कहर, पानी में बह गई 6 लोगों से भरी स्कार्पियो
बैतूल में बाढ़ का कहर, पानी में बह गई 6 लोगों से भरी स्कार्पियो
Share:

बैतूल​: महाराष्ट्र की सावनेर तहसील में आने वाले केलवत थाना इलाके के ग्राम नंदा गोमुख के पास मंगलवार दोपहर करीबन 2 बजे नाले में आई बाढ़ में जीप बह चुकी है। जीप में बैतूल जिले की मुलताई तहसील के ग्राम दातोरा के एक ही परिवार के 6 सदस्य बैठे हुए थे। सावनेर पुलिस ने 3 लोगों के शव नाले से बाहर निकाला जा चुका है और शेष की तलाश की जा रही है। मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने कहा है कि महाराष्ट्र के नंदा गोमुख के पास आज नाले में आई बाढ़ में जीप क्रमांक MH31 CP 0299 बह चुकी है। जिसमे मुलताई के दातोरा गांव निवासी मधुकर पाटिल उनकी पत्नी निर्मला पाटिल, बेटी रोशनी चौकीकर समेत अन्य तीन लोग सवार रहे।

कहा जा रहा है कि नाले में बाढ़ के बीच जीप निकाली जा रही थी लेकिन तभी बहाव में वह बह चुकी है। जानकारी मिलने पर दातोरा से परिजन भी अवसर पर पहुंच चुके है। पुलिस के अनुसार नंदा गोमुख गांव की पुलिया पर यह दुर्घटना हुई है । पुलिया के ऊपर से पानी का तेज बहाव देखने के लिए मिल रहा है। जिसके उपरांत भी चालक ने उसमें से वाहन निकालने का प्रयास किया, लेकिन जीप तेज बहाव में बह चुकी है। स्थानीय लोगों ने केलवत थाना पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। केलवत थाना प्रभारी अमित कुमार ने कहा कि जीप में 6 लोग सवार थे जिनमें से तीन के शव बाहर निकाले जा चुके। तीन की तलाश की जा रही है।

पुलिस द्वारा सूचना देने के बाद दाताेरा से परिवार के अन्य सदस्य भी अवसर पर पहुुंच चुके हैं। नाले से मधुकर पाटिल, निर्मला पाटिल और रोशनी चौकीकर के शव बाहर निकाले गए हैं। कहा जा रहा है कि जीप में सवार होकर सभी छह लोग नांदा गोमुख में किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे। वापस लौटते समय यह हादसा हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद दातोरा गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण और रिश्तेदार घटनास्थल पहुंच चुके हैं।

कड़ा पहनने पर सिख युवती को परीक्षा में बैठने से रोका, कोर्ट तक पहुंचा मामला

Ind Vs Eng: बुमराह की आंधी में उड़े 'अंग्रेज़', भारत ने 10 विकेट से जीता मैच

Ind Vs Eng: बस 6 रन... और सचिन-सौरव के इस ख़ास क्लब में शामिल हो जाएगी रोहित-धवन की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -